तो क्या आपका भी नाम अंग्रेजी के
तो क्या आपका भी नाम अंग्रेजी के "S" अक्षर से शुरू होता है
Share:

क्या आप जानते हैं की इंसान का नाम का पहला अक्षर उसके बारे में सब कुछ बता देता है। यह तो आप भी जानते होंगे हिन्दू संस्कृति में व्यक्ति का नाम ग्रह नक्षत्रों के अनुसार रखने की परंपरा है। व्यक्ति का नाम उनकी जिंदगी को भी प्रभावित करता है। आज हम आपसे एक ऐसे ही अक्षर के बारे में बात कर रहे हैं जो की अंग्रेजी के ‘एस’ से शुरू होता है। अगर आपका भी नाम अंग्रेजी के एस अक्षर से शुरू होता है या फिर आपके आस-पास के लोगों का नाम एस से शुरू होता है तो आपको जरूर जानना चाहिए की उनका व्यक्तित्व कैसा है।

जिनका नाम अंग्रेजी के S अक्षर से शुरू होता है, यह जितने स्मार्ट होते हैं, उससे कहीं अधिक अच्छा उनका दिल होता है। ये दिल के बिल्कुल साफ होते हैं। ऐसे लोग और लोगों से काफी अलग होते हैं और उनके सारे काम करने का तरीका भी अलग ही होता है। लेकिन अपनी बात को स्पष्ट रूप में न कह पाने के कारण इनकी आलोचना भी बहुत होती है। इन लोगों के मन में क्या चल रहा है। ये किसी को भनक भी नहीं लगने देते हैं।

ये थोड़े जिद्दी स्वभाव के होते हैं, जिस वजह से ये दूसरों की नजर में बुरे बन जाते हैं। यहीं नहीं प्यार के मामले में भी ये थोड़े स्वार्थी होते हैं। ये जहां भी काम करते हैं, वहां अधिकारियों की पहली पसंद बने रहते हैं। ऐसे व्यक्ति हर जगह से ज्ञान ग्रहण करने में विश्वास करते हैं

तो क्या आपके भी शरीर के इन अंगो पर तिल मौजूद है, अगर हां तो जानें क्या है राज

आपके हाथ की सबसे छोटी उंगुली बंया करती है जीवन के सारे राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -