5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लांच, कीमत जानिए
5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लांच, कीमत जानिए
Share:

लेनोवो के ब्रांड मोटो ने पिछले दिनों अपना नया स्मार्टफोन लांच किया था मोटो सी प्लस. मोटो के नये स्मार्टफोन का हालहि में टीजर सामने आया है. जिसे जल्द ही भारतीय मार्केट में जगह मिलेगी. जी हाँ, हम बात कर रहे है, मोटो ब्रांड के आने वाले स्मार्टफोन मोटो ई 4 के बारे में जो भारत में आने से पहले ही चर्चाओं का विषय बना हुआ है. आपको बता दे 24 जून को जारी किये गए टीजर में इस स्मार्टफोन पर पॉवर प्लस का टैग लगाकर पेश किया था.

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय मार्केट में लांच किया जायेगा. मोटो ई 4 प्लस की अहम् खासियत इसमें लगी 5000 एमएएच की बैटरी की है. वैसे आपको बता दे इस ज्यादा एमएएच की बैटरी देने में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi आगे रही है. लेकिन अभी तक xiaomi के स्मार्टफोन में भी इतनी बैटरी क्षमता वाले स्मार्टफोन इ को नहीं देखा गया है.

मोटो ई 4 प्लस की कीमत पर ध्यान दे तो यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में 129.99 डॉलर  (करीब 8,300 रूपये में) और 179.99 डॉलर(करीब 11,600 रूपये) में लांच किया गया था. उम्मीद यह ही लगायी जा सकती है कि कंपनी के इन स्मार्टफोन को भारत में इसी कीमत पर ख़रीदा जा सके. यह स्मार्टफोन एंड्राइड के नूगा 7.1.1 पर कार्य करता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ZTE Quartz Smartwatch में आया नया अपडेट, ऐसे करे अपडेट प्रोसेस

Karbonn स्मार्टफोन कंपनी ने लांच किया नया स्मार्टफोन फैशन एप्प के साथ

ZTE Small Fresh Series में नया स्मार्टफोन जुड़ा, कीमत और वेरिएंट जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -