शोएब मियां आप तो अच्छे भले 'आदमी' थे तो 'औरत' कैसे बन गए, Watch Video
Share:

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस हुए शोएब अख्तर एक बार फिर से अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में बन आए है. बता दे कि अभी हाल ही में पाकिस्तानी टीम ने भारत को चैम्पियन ट्राफी के मुकाबले में हराया है व शोएब का यह जो वीडियो है जिसमे की हमे वह अपने ढेर सारे मेकअप में नजर आ रहे है. अपने इस वीडियो के कारण वह अब सभी के बीच में हंसी उड़वा रहे है. तथा इस वीडियो में उन्होंने इतना मेकअप कर रखा था कि वह हंसी का पात्र बन गए है.

इस वीडियो को आप भी देखिये की किस तरह से वह इस वीडियो मे अपने जबरदस्त मेकअप में हमे नजर आ रहे है. जियो टीवी के प्रोग्राम जियो खेलो पाकिस्तान के लिए शूट किए गए इस वीडियो में शोएब बताते हैं कि बचपन में वो कैसे थे. साथ ही वह ये भी बताते हैं कि जितना प्यार उनके फैंस उनसे करते हैं, उतना ही प्यार वह भी अपने फैंस से करते हैं.

इस वीडियो में किए गए शोएब के मेकअप के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इतना मेकअप लगाने पर उनका मजाक उड़ाया. नाज फातिमा लिखती हैं, आप तो अच्छे भले आदमी थे औरत कैसे बन गए. मुहम्मद अली लिखते हैं, एक समय में बल्लेबाजों के लिए आतंक रहा, अब बिजली बाजी की तरह दिखाई दे रहा है. इस तरह से उनके इस वीडियो के जारी होने के बाद उन्हें जबरदस्त रूप से ट्रोल किया जा रहा है.    

ट्रैफिक पुलिस पर भड़के बुमराह

इन खिलाड़ियों ने की खिलाड़ियों से ही शादी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -