700 वी रैंकिंग के बयान पर सेरेना ने जॉन मैकनरो को ट्विटर पर दिया करारा जवाब
700 वी रैंकिंग के बयान पर सेरेना ने जॉन मैकनरो को ट्विटर पर दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: याद हो आपको हमने बताया था कि अमेरिका की महिला टेनिस सेरेना विलियम्स ने एक मैगजीन ‘वैनिटी फेयर’ के कवर पेज के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया है. सेरेना अभी सात माह की गर्भवती है, इस तस्वीर में उनका बेबी बंप दिख रहा है. वही अमेरिका के एक दिग्गज खिलाडी जॉन मैकनरो ने न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर सेरेना पुरुष सर्किट में खेल रही होती तो उनकी रैंकिंग 700वीं होती, जिसपर सेरेना ने  मैकनरो से अपनी प्रेग्नेंसी की दुहाही देते हुए उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की बात कही. 

सेरेना ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुआ कहा कि, डिअर जॉन, आप मुझे बहुत अच्छे लगते है,  मैं आपकी इज़्जत करती हूं. लेकिन कृपया आप मुझे उन बयानों से दूर रखिए जो तथ्यात्मक रूप से सही नहीं हैं. आप मुझे अपने बयानों का हिस्सा ना बनाएं.  मैं प्रेग्नेंट हूं और अपने बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हूं. इसलिए मेरी प्राइवेसी का सम्मान कीजिए.  आपका दिन शुभ हो, सर.

बता दे आपको कुछ दिनों पहले जॉन मैकनरो ने एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि, 23 ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वे बेस्ट महिला खिलाड़ी हैं. बेस्ट खिलाड़ी नहीं. अगर वे पुरुष सर्किट में खेल रही होती तो उनकी रैंकिंग 700वीं होती’. 

कन्फेडरेशंस कप सेमीफाइनल : 3 -0 से हारी पुर्तगाल

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -