देखें, कौन सा 4G फोन है आपके लिए बेहतर
देखें, कौन सा 4G फोन है आपके लिए बेहतर
Share:

जिओ के 4g फोन को टक्कर देने के लिए पिछले दिनों माइक्रोमैक्स ने भी अपना एक 4g हैंडसेट भारतीय बाजारों में लांच किया था. इस फोन का नाम माइक्रोमैक्स भारत 1 रखा गया है. कंपनी ने इसी फीचर्स के मामले में जियो से भी आगे रखने की कोशिश की है. साथ ही माइक्रोमैक्स ने इस फोन के साथ किसी तरह की प्री-बुकिंग जैसी बाउंडेशन नहीं लगाई है. आज हम आपको इन फोन्स की कीमतों और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मदद से आपको इन दोनों में से किसी एक फोन को चुनने में आसानी होगी.

इस दोनों ही फोन में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले स्क्रीन, 4GB इंटरनल मेमोरी, 2 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 2000mAh की बैटरी, लाइव टीवी, लाइव म्यूजिक, लाइव मूवीज जैसे कॉमन फीचर्स दिए गया हैं. जबकि, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, माइक्रो USB जैसे फीचर्स भी इन दोनों ही हेडसेट में मौजूद है.

जहाँ एक तरफ जियो फोन में वॉइस कमांड सर्चिंग और फोन को टीवी से कनेक्ट करने जैसे एडवांस फीचर्स दिए है तो वहीं, माइक्रोमैक्स में डुअल सिम सपोर्ट दिया है. इसके अलावा, जियो फोन में 128GB का माइक्रो SD कार्ड भी लगाया जा सकता है. इसमें 1GHz डुअल-कोर प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, माइक्रोमैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मौजूद है.

 

 

बदल दें ये दो सेटिंग, स्मार्टफोन हो जाएगा फास्ट

200 बीमारियों का पता, सिर्फ एक जांच में लगेगा

यह एंटीवायरस कितना सक्सेसफुल है

Android की ये बातें आपको नहीं पता होंगे

ये टेक्नोलॉजी बदल देगी दुनिया का नक्शा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -