जहर खाने वाली सपना की अस्पताल से छुट्टी
जहर खाने वाली सपना की अस्पताल से छुट्टी
Share:

नई दिल्ली : जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली हरियाणवी गायक सपना चैधरी की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है। उन्हें 4 सिंतबर को नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को बेहतर बताया और इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। आपको बता दें कि सपना हरियाणा की प्रसिद्ध गायक है और उन पर दलित समाज को अपमानित करने का आरोप लगा था।

बताया गया है कि गुड़गांव के एक कार्यक्रम मेे सपना ने एक रागिनी गाई थी लेकिन इसके बाद उन पर दलित समाज का अपमान करने का आरोप लगा था और इसके बाद उन पर पुलिस प्रकरण दर्ज कराया गया था। इससे सपना अवसाद में आ गई थी और उन्होंने आत्महत्या का कदम उठा लिया  था। हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें बचा लिया था तथा अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सपना ने कहा है कि उन्हें जबरन निशाना बनाया गया था।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया गया और इससे ही वह अवसाद में आ गई थी और आत्महत्या करना चाही। सपना ने जहर खा लिया था, उन्हें उनके परिजनों ने तुरंत ही अस्पताल में  भर्ती करा दिया गया  था, लेकिन चिकित्सकोें ने उन्हें स्वस्थ्य कर दिया। सपना का कहना है कि वह जल्द ही अपने कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगी।

पत्नी को ही सेक्स के लिए परोसता था पति

डकैती की साजिश रचते चार गिरफ्तार

हत्या व अपहरण का इनामी बदमाश पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -