पाकिस्तान के इस स्टार खिलाडी ने कहा- कोहली से बेहतर कोई नही
पाकिस्तान के इस स्टार खिलाडी ने कहा- कोहली से बेहतर कोई नही
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के युवा सलामी बल्लेबाज सामी असलम ने सभी को प्रभावित किया। दो टेस्ट मैचों में 55.66 की औसत से 167 रन बनाकर इस 20 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी छाप छोड़ी। यह युवा पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली का मुरीद है। विराट के अलावा इंग्लैंड के एलिस्टेयर कुक और जो रूट से सामी को काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।

सामी ने कहा, मैंने देखा कि कुक और रूट किस तरह अपनी पारी को संवारते हैं। उन्होंने कहा, मैं विराट कोहली से बहुत प्रभावित हूं। प्रदर्शन में निरंतरता के बारे में उनसे बेहतर कोई नहीं है। वे 10 में से 8 या 9 पारी में सफल होते है। उनकी हर पारी में ऐसा लगता है कि मानो वहीं से शुरुआत हुई, जहां पिछली पारी में उन्होंने छोड़ा था। वे हर पारी को गंभीरता से लेते हैं और इसी वजह से मैं उनका सम्मान करता हूं और उनका मुरीद हूं। 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट पदार्पण करने के बाद सामी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौके के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

अनिल के अंदाज में विराट का डांस, विडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें मौका मिला और उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की। उन्होंने कहा, सचिन तेंडुलकर ने कहा था कि वे अपने अंतिम टेस्ट मैच के दौरान भी सीख रहे थे और प्रदर्शन बेहतर करने की कोशिश कर रहे थे। इसके मद्देनजर मुझे तो अभी बहुत कुछ सीखना है। मैं समझ चुका हूं यदि आप मेहनत करोगे तो ही सफलता मिलेगी।

चौथा टेस्ट नही खेल पाने से नाराज है विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -