विघटन की कगार पर पहुंची सपा, मुलायम आज करेंगे बड़ा एलान
विघटन की कगार पर पहुंची सपा, मुलायम आज करेंगे बड़ा एलान
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी का पारिवारिक कलह अब इस मुकाम पर पहुंच गया है कि पार्टी विघटन की कगार पर पहुँच गई है. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं और कयास यही लगाया जा रहा है कि मुलायम सिंह पार्टी के सम्बन्ध में कोई बड़ी घोषणा आज कर सकते हैं. उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी में अब से कुछ देर बाद ही वो होने जा रहा है जो विरोधी भी सपने में नहीं सोच सकते थे. आज समाजवादी पार्टी टूट सकती है.

समाजवादी कुनबे में मचे घमासान के बीच एसपी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ में पार्टी मुख्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग पर अहम बैठक बुलाई है. इसमें सभी विधायकों, विधान परिषद सदस्यों, विधान सभा के घोषित प्रत्याशियों, प्रभारियों, पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों को बुलाया गया है. इस बैठक में मुलायम सिंह के साथ साथ सीएम अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे. आज की बैठक में ही मुलायम सिंह यादव फैसला सुना सकते हैं.

सपा का पारिवारिक झगड़ा इस कदर बढ़ा कि उसने कल नेता जी को रुला भी दिया था. बताया जा रहा है कि अपने दोस्त और आरएलडी के मुखिया अजीत सिंह से फोन पर रोते हुए कहा है कि जो बाप का नहीं हुआ, वो बात का क्या होगा ? मुलायम सिंह के इस दो बोल में समाजवादी पार्टी के अन्तर्कलह की पूरी कहानी सामने आ गई है.

जबकि उधर अखिलेश यादव ने कल कहा कि वो पार्टी नहीं तोड़ना चाहते. नेताजी मेरे नेता ही नहीं, मेरे पिता भी हैं. मैं ताउम्र उनकी सेवा करता रहूंगा. मैं पार्टी में ही रहूंगा. पार्टी तोड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं है. सूत्रों का कहना है कि नेताजी थके जरूर हैं लेकिन चुके नहीं हैं. समर्थक नेताओं की बैठक के बाद वे कोई बड़ा एलान कर सकते हैं. बता दें कि जून महीने में मुलायम परिवार में जो घमासान शुरू हुआ था अब वो पार्टी की टूट के साथ खत्म होने की तैयारी में है.

सपा के घमासान पर बीजेपी की नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -