साक्षी से मिले सहवाग, लेकिन नही हुआ ऐसा
साक्षी से मिले सहवाग, लेकिन नही हुआ ऐसा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने रियो में भारत को पहला पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मालिक से मुलाकात की. विस्फोटक सहवाग ने साक्षी मलिक के साथ वाली अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , 'ग्रेट मीटिंग साक्षी मलिक. उन्होंने मेरे साथ कुश्ती नहीं की, इसलिए मैं उन्हें देश का गौरव बढ़ाने के लिए आराम से बधाई दे पाया.

आपको बता दे कि इससे पहले गुरुवार सुबह साक्षी मलिक ने ट्वीट करते हुए वीरेंद्र सहवाग से मिलने का समय मांगा था. उन्होंने लिखा, 'सर मैं आपसे मिलना चाहती हूं. आज और कल जब भी आपको सुविधा हो कृपया मुझे समय दें.' इस पर वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज़ में रिप्लाई करते हुए लिखा था कि, मैं आपसे ज़रूर मिलूंगा. उम्मीद करता हूं कि आप मेरे साथ कुश्ती नहीं करेंगी. इसके बाद वीरू ने साक्षी के साथ मुलाकात कि और वो नही हुआ जिसका सहवाग को डर था.

साक्षी मलिक के प्रस्ताव को सहवाग ने कुछ ऐसे टाला

सहवाग और साक्षी कि इस मुलाकात वाली तस्वीर को कई लोगो ने शेयर किया और कई रिट्वीट भी किये गए. मालूम हो कि सहवाग ट्वीटर पर अपने ट्वीट कि वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में उन्होंने एक इंग्लिश पत्रकार कि बोलती तब बंद कर दी थी जब उसने कहा था कि सवा अरब कि आबादी वाला देश सिर्फ दो मेडल जीतने पर इतना अधिक जश्न मन रहा है. शर्मनाक है. सहवाग ने जवाब देते हुए लिखा था कि- हमारे देश में छोटी खुशियो को भी सेलिब्रेट किया जाता है. क्रिकेट का जनक इंग्लैंड अभी तक वर्ल्ड कप के लिए तरस रहा है. "बेहद शर्मनाक."

इंडिया की बेज्जती करने पर सहवाग ने इंग्लिश जर्नलिस्ट को बताई औकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -