यह बाबा महिलाओ का करता था यौन शोषण, ऐसे हुआ पर्दाफाश
यह बाबा महिलाओ का करता था यौन शोषण, ऐसे हुआ पर्दाफाश
Share:

उत्तरप्रदेश : सोशल मीडिया में बहुत तेजी वायरल हो रहे एक MMS ने यूपी के बाराबंकी जिले में एक नकली बाबा की घिनौनी करतूतों का पर्दाफाश कर दिया है . स्वंयभू बाबा नाम का यह शख्स महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. अधिकतर यह निःसंतान महिलाओं को अपना शिकार बनता था . संतान सुख के नाम पर वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था.

मामला बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी उर्फ़ परमानन्द बाबा का एक आश्रम है. बाबा आए दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता है. हाल में कथित बाबा का एक MMS सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसमें बाबा महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करते दिख रहा है. MMS के द्वारा इस बाबा का पर्दाफाश हुआ की वह महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकते करता था. और इसी दौरान अंतरंग लम्हों की वीडियो क्लिपिंग भी बनाता था. बाद में वह पीड़ित महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. लेकिन बाबा शायद यह भूल चूका था कि जब पाप का घड़ा भरता है तो एक दिन फूटता जरूर है. यह बाबा अश्लील MMS के सहारे धनी महिलाओं को ब्लैकमेल करके मोटी रकम वसूल करता था. इस वजह से बाबा की संपत्ति और रुतबा बढ़ता गया.

एक दिन बाबा का कंप्यूटर ख़राब हो गया. उसने कंप्यूटर को सुधरवाने के लिए आश्रम से बाहर भेजा गया और फिर हुआ बाबा के काले कारनामो का पर्दाफाश. दरअसल, कथित बाबा तंत्र-मंत्र के सहारे निसंतान महिलाओं को पुत्र प्राप्ति का झांसा देकर उनका यौन शोषण करता था. जिस कमरे में सब होता था वहां लगा एक खुफिया कैमरा महिलाओं की अश्लील वीडियो कैद कर लेता था. जिसके सहारे बाबा ब्लैकमेलिंग करता था. इतना ही नहीं इस बाबा के भक्तों में बड़े-बड़े अधिकारी भी शामिल थे. देवा निवासी गिरीश तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबा महिलाओं के शोषण के साथ-साथ उन्हें ब्लैकमेल करके मोटी रकम भी वसूलता था .

गिरीश के मुताबिक उसके साथ कुछ पुलिस वाले भी मिले हुए थे. यही वजह थी कि पुलिस ने वहां कभी रेड नहीं की. अगर कोई पुलिस वाला कार्यवाई करता था तो बाबा उसका ट्रांसफर करा देता था. एमएमएस वायरल होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए एसपी के निर्देश पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने फर्जी बाबा परमानंद के खिलाफ फिलहाल धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

बाराबंकी के एसपी अब्दुल हमीद के मुताबिक जो वीडियो कब्जे में आया है, उसकी भी जांच होगी. उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही साथ एसपी ने बताया कि तथाकथित बाबा रामशंकर तिवारी के खिलाफ पहले से देवा कोतवाली में 9 अपराध दर्ज हैं. एसपी के मुताबिक पुलिस ने आश्रम में गई थी लेकिन वहां बाबा नहीं मिला. वहां केवल कुछ महिलाएं और पुरुष पुलिस को मिले. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -