SYL मुद्दे को लेकर अंबाला पुलिस अलर्ट
SYL मुद्दे को लेकर अंबाला पुलिस अलर्ट
Share:

अंबाला: एस.वाई.एल. के मुद्दे पर अंबाला का 24 किलोमीटर का इलाका 8 घण्टों के लिए सील रहेगा और 10 जगहों पर नाके रहेंगे, जिनकी सुरक्षा के लिए अंबाला पुलिस की 5 कंपनियां व 4 जिलों से आई पुलिस करेगी। हरियाणा से पंजाब जाने वालो को कल खासी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

अंबाला में रूट भी डायवर्ट रहेंगे ताकि ट्रैफिक की व्यवस्था न बिगड़े। क्योंकि अंबाला में इनेलो कार्यकर्ता पहले इकट्ठा होंगे, जोकि पंजाब को कूच करेंगे। अंबाला पुलिस ने बार्डर पर फोर्स तो नहीं लगाई है, लेकिन बार्डर पर मुस्तैदी जरूर बढ़ा दी है ताकि सुरक्षा में कोई चूक न हो। 

इसी को लेकर हरियाणा के DGP के.पी सिंह, ADGP आर.सी मिश्रा एवं अंबाला के पुलिस कप्तान अभिषेक जोरवाल ने हरियाणा पंजाब बोर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारी स्थिति पर पूरी तरह से नजर रख रहे हैं और बैरिकेट्स के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पटियाला रेंज के DIG ने आज फिर से सुरक्षा व्यवस्था को देखा और पुलिस को दिशा निर्देश दिए और स्थिति से निपटने की योजना तैयार की। 

DIG आशीष चौधरी ने कहा कि सुरक्षा इंतजाम पूरे हैं और फ़ोर्स का इंतजाम हो गया है ट्रैफिक को दिक्कत न हो इसको देखते हुए अंबाला पुलिस से तालमेल के साथ पूरे प्रबन्ध कर लिए गए हैं। किसी को भी शरारत नही करने दी जाएगी और बार्डर क्रॉस नहीं करने दिया जाएगा। धारा 144 लगा दी गई है। 

इसी सियासी घमासान में अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल ने कहा है कि वो इनेलो के कार्यकर्ताओं के लिए कल अंबाला में दूध, जलेबी व ताकत की गोलियों का स्टाल लगाएंगे और यदि इनेलो पानी ले आई तो फूल माला सबसे पहले वो पहनाएंगे। 

अभय चौटाला ने कैबिनेट मंत्री अनिल विज पर कई तंज कसे थे, जिसका जवाब विज साहिब ने आज देते हुए कहा कि अभय चौटाला कल के बाद किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। न ही अपनी पार्टी को और न ही किसी और को।

और पढ़े-

हरियाणा किसी से खैरात नहीं पानी मांग रहा है: चौटाला

पंजाब सरकार और इनेलो एक सिक्के के दो पहलू: विज

कांग्रेस-भाजपा एसवाईएल पर कर रहे हैं राजनीति : चौटाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -