मेरठ में सपा नेता को मारी गोली
मेरठ में सपा नेता को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मेरठ में गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी नेता और सभासद प्रत्याशी के पति को गोली मार दी गई. यह मामला गाजियाबाद में बदमाशों के बुलंद हो गए हौसलों की कहानी बताने के लिए काफी है और पुलिस भी बदमाशों के सामने लाचार नजर आती है. घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

यह मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है अपनी गाड़ी से जा रहे समाजवादी पार्टी के नेता इस्लामुद्दीन पर  गोलियां बरसाई गईं. बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. इस्लामुद्दीन की पत्नी शहनाज गाजियाबाद के वॉर्ड 31 से चुनाव लड़ रही हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

एक तरफ नगर निकाय चुनाव को लेकर तमाम चाक चौबंद सुरक्षा के दावे किए जा रहे हैं वही सपा नेता पर हुई फायरिंग की वारदात में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.  लोनी का यह इलाका दिल्ली से सटा हुआ है, जहां इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया.

पंजाब पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

IAS ने किया महिला से रेप

पिता ने की तीन बच्चों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -