सपा, बसपा और कांग्रेस एक ही थली के चट्टे-बट्टे: मोदी
सपा, बसपा और कांग्रेस एक ही थली के चट्टे-बट्टे: मोदी
Share:

उरई (जालौन): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सपा, बसपा और कांग्रेस को एक ही थली के ‘चट्टे बट्टे’ बताते हुए बुंदेलखण्ड की बदहाली के लिये इन्हीं तीनों को जिम्मेदार ठहराया।

मोदी ने बुंदेलखण्ड क्षेत्र में आने वाले उरई में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार में पूरे बुंदेलखण्ड में सब कुछ तबाह हो गया है। बुंदेलखण्ड के लिये उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव एक बहुत बड़ा फैसला है। उसे तय करना है कि सपा, बसपा के चक्कर से निकलना है कि नहीं।

उन्होंने कहा कि परमात्मा ने बुंदेलखण्ड को बाकी सब कुछ दिया लेकिन जनता ने प्रदेश में ऐसी सरकारें बनायी हैं, जिन्होंने इस क्षेत्र को तबाह कर दिया है। सपा, बसपा, कांग्रेस सभी एक ही सिक्के के अलग-अलग पहलू हैं.... वे एक ही थली के चट्टे बट्टे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका वादा है कि जब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री कार्यालय के अधीन एक स्वतंत्र बुंदेलखण्ड विकास बोर्ड बनाया जाएगा। साथ ही क्षेत्र में फलफूल रहे अवैध खनन पर सैटेलाइट के जरिये निगरानी करके ना सिर्फ रोक लगायी जाएगी बल्कि इस कारोबार में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

उन्होंने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तो बसपा का नाम ही बदल गया है। अब वह बहुजन समाज पार्टी नहीं बल्कि ‘बहनजी सम्पत्ति पार्टी’ बन गयी है। बुंदेलखण्ड के लोग यह बताएं कि जो अपने लिये धन जमा करते हैं, वे आपकी समस्या का कभी समाधान करेंगे क्या।

मोदी ने कहा कि बुंदेलखण्ड ने सपा, बसपा, कांग्रेस को देख-परख लिया है। वे पीने का पानी तक नहीं दिला पाए, क्या उनके भरोसे आगे भी आपकी गाड़ी चलेगी। बुंदेलखण्डवासियों से आग्रह है कि 70 साल में बुंदेलखण्ड की जो बरबादी हुई है, उसे पांच साल में ठीक करना है, बुंदेलखण्ड को गड्ढे से बाहर निकालना है तो दिल्ली के साथ-साथ प्रदेश में भी ‘भाजपा का इंजन’ लगाना होगा।

और पढ़े-

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं

PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -