शादी से दूर भागते हैं इन 5 राशियों वाले
शादी से दूर भागते हैं इन 5 राशियों वाले
Share:

एक कहावत हैं की जोड़ियां ऊपर से बन कर आती हैं और यह पहले से तय हैं की इस लड़के की शादी इस लड़की से होना हैं. वैसे तो शादी करना या न करना हर किसी की अपनी पसंद होती हैं लेकिन ज्योतिष की माने तो सभी राशियों में 5 राशियां ऐसी होती हैं जो हमेशा से शादी से दूर भागना चाहते हैं. अगर किसी तरह से इन लोगों की शादी हो भी जाती तो आगे चलकर परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं आइये जानते हैं ये कौन सी ऐसी पांच राशियां.

धनु राशि

धनु राशि की लड़कियां शादी जैसे पवित्र बंधन से इसलिए नहीं बंधना चाहती क्योकि उन्हें आजादी  कुछ ज्यादा ही पसंद होती हैं. और ये अपनी आजादी किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती हैं. इस राशि की लड़कियां अपने कैरियर को लेकर ज्यादा महत्व देती हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग अपने स्वभाव से बहुत ही रहस्मयी होते हैं ये लोग न तो अपनी किसी बात को किसी और को समझा पाते हैं और न ही किसी की बातों को जल्दी से समझे पाते हैं इसी कमी के कारण ये शादी से दूर भागते हैं और शादी के बाद रिश्तों में तनाव के कारण शादी से कतराते हैं.

मकर राशि

मकर राशि वाले जो लोग होते हैं वे हिंसक स्वभाव के होते हैं ऐसे में वे यह सोचते हैं कि अगर वह शादी के बंधन में बधे तो आगे चल कर उनके शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं ऐसे में मकर राशि के लोग शादी से बचते हैं.

कर्क राशि

कर्क राशि के कुछ लोग अकेले ही रहना ज्यादा ही पसंद करते हैं और वे किसी और को अपने मन कि बातें शेयर नहीं करते हैं ऐसे में इस राशि के लोग शादी नही करना चाहते है क्योकि उन्हें लगता हैं कि अगर शादी करते हैं तो पार्टनर को अपनी बातें साझा करनी पड़ेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का मूड पल-पल बदलता रहता हैं किसी भी एक चीज पर लंबे समय तक टिकना बड़ा ही मुश्किल होता हैं. यही वह वजह हैं जिसके कारण इस राशि के लोग शादी जैसे रिश्ते में बंधने से डरते हैं.

शुक्र है तुला राशि का स्वामी ग्रह, महत्वाकांक्षी होते है तुला राशि वाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -