लाॅन्च होने से पहले ही Royal Enfield की फोटो हुई वायरल, जानें क्या है खास
लाॅन्च होने से पहले ही Royal Enfield की फोटो हुई वायरल, जानें क्या है खास
Share:

देश में युवाओं की पहली पसन्द में राॅयल एनफील्ड का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। हमेशा से ही अपने नये लुक और बेमिसाल फीचर्स के चलते राॅयल इनफील्ड अपना एक नया माॅडल को लाॅन्च करने की तैयारी में है। इस बार राॅलय इनफील्ड भारत में अपनी 750 सीसी इंजन वाली नई बाईक लाने के लिए तैयार है। कंपनी के द्वारा इसकी टेस्टिंग भी की जा रही है। और अब भारत में इसकी टेस्टिंग आखिरी स्टेज पर है जो की बहुत ही जल्द पूरी होकर यह भारत में ही लाॅन्च होने वाली है। खास बात तो यह है की बाईक के लाॅन्च होने से पहले ही इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। 

राॅयल इनफील्ड को लेकर यह भी बताया जा रहा है की इसके दो नए वेरिएंट है इसके अलावा मीडिया की मानें तो वह भी यही दावा कर रही है। लेकिन अधिकारिकतौर पर इसकी पुष्टि भी नहीं की गई है। सोशल मीडिया में जो फोटो वायरल हो रही है इसमें दो बाइक दिखाई दे रही है। जो की दो नये वर्जन में पेश होने वाली राॅयल इनफील्ड की cafe racer और standard बताया जा रहा है। रॉयल एनफील्ड की 750cc इंजन की कोई भी बाइक भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है. इसे 2018 के शुरुआत में पेश किया जा सकता है, जिसकी कीमत 4 लाख होने की उम्मीद की जा रही है

हालांकी जो फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है उसमें कंपनी का लोगों नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन किन्ही कारणों के चलते इन्हे राॅयल्स इनफील्ड की ही बाइक बताया जा रहा है। एक बाइक कैफे रेसर स्टाइल वर्जन नज़र आ रही है, जो रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT750 है। इसमें सिंगल सीट और एक क्लिप ऑन हैंडलबार दिया गया है। वहीं दूसरी बाइक रेट्रो क्लासिक है, जो रॉयल एनफील्ड 750 या इंटरसेप्टर है। इसमें एक पिलियन सीट और सिंगल पीस हैंडलबार दिया गया है।

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

ट्रॉयम्फ ने लॉन्च की '2017 टाइगर एक्स्प्लोरर', कीमत है 18.75 लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -