में लेखन में बहुत आलसी हूं......
में लेखन में बहुत आलसी हूं......
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक व प्रख्यात डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे रोहित धवन की फिल्म 'ढिशूम' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सुपरहिट 'देसी ब्वॉयज' के बाद बतौर डायरेक्टर और राइटर रोहित की यह दूसरी फिल्म है। इसके अलावा, अक्षय खन्ना ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए भी यह फिल्म चर्चा में है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार का कैमियो भी लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है। चर्चा है कि बॉलीवुड के यह तीनों ही स्टार्स पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

तथा अपनी इस फिल्म के एक्शन द्रश्यो के विषय में रोहित से जब बात कि गई तो उन्होंने कहा कि जैसा कि मैने पहले ही कहा कि इस फिल्म में एक्शन अलग स्तर का है। हमने भारतीय स्टंट मास्टर अलान अमीन के अलावा जर्मनी के मशहूर एक्शन निर्देशक स्टीफन की भी सेवाएं ली हैं। सारे खतरनाक स्टंट वरुण और जॉन अब्राहम, दोनों ने किए हैं। इस दौरान उसने पूछा गया कि उन्हें किस तरह की फिल्में पसंद हैं? तो रोहित ने कहा कि, मैं ज्यादातर अमेरिकन थ्रिलर फिल्में देखता हूं। मैं जॉन ह्यूज का बहुत बड़ा फैन हूं।

वह अपनी फिल्मों में फीलगुड फैक्टर बड़ी आसानी से लेकर आते हैं। यदि वह गंभीर सिनेमा भी बना रहे होते हैं तो भी एक दृश्य या संवाद पूरी फिल्म में ह्यूमर ले आता है। उन्होंने कहा कि में लेखन में बहुत आलसी हूं। ‘देसी बॉयज’ के बाद मैं पापा डेविड धवन के साथ फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ करने लगा था। इसी दौरान मैंने साजिद नाडियाडवाला से फिल्म ‘ढिशुम’ की कहानी का जिक्र किया। उन्हें कहानी पसंद आयी और अब फिल्म लोगों के सामने है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -