पाए थ्रेडिंग के दर्द से छुटकारा
पाए थ्रेडिंग के दर्द से छुटकारा
Share:

क्या आप थ्रेडिंग करवाते वक्त होने वाले दर्द से बचने का तरीका जानती है? अगर नहीं जा नतीं तो आज हम आपको कुछ ऐसे छोटे और आसान उपाय बताएंगे जिन्हें आजमाकर आप दर्द से राहत पा सकती हैं.

1-आईब्रो थ्रेडिंग के लिये केवल एक ही पार्लर में जाएं. जिससे आपकी ब्यूटीशियन का हाथ आप पर सेट हो जाए. हर बार अलग-अलग लड़कियों से आईब्रो बनवाने से आपको और भी ज्यादा दर्द होगा क्योंकि वह आपकी आइब्रोज़ पर एक्सपेरिमेंट करेंगी.

2-आइब्रो थ्रेडिंग करवाने से पहले आइब्रो को कसकर पकड़ ले और साथ ही पाउडर लगवाना न भूलें ऐसा करने से दर्द कम हो जाएंगा . थ्रेडिंग करवाने के बाद कुछ बूंद माइस्चराइजर या एस्ट्रिंजेंट लगाने से त्वचा रिलैक्स हो जाती है. 

3-आइब्रो थ्रेडिंग करवाने से पहले उस पर मिंट टूथपेस्ट का इस्तेमाल कर सकती है जिससे त्वचा ठंडी हो जाएगी और उसके बाद आप थ्रेडिंग करवा सकती है. आइब्रो थ्रेडिंग करवाने के बाद अगर दर्द ज्यादा होने लगे तो दर्द वाले स्थान पर बर्फ रगड़ने से दर्द से राहत मिलती है .

4-थ्रेडिंग के बाद सूजन से छुटकारा पाने के लिए टोनर लगाएं. थ्रेडिंग करवाने के बाद टोनर का प्रयोग करने से त्वचा में चमक आने के साथ -साथ त्वचा फ्रेश नजर आती है. थ्रेडिंग करवाने के बाद आप उस पर कूलिंग जेल और कोल्ड क्रीम भी लगा सकती हैं. 

डायबिटीज के रोगियों के लिए इन्सुलिन से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -