मोदी - शाह की जोड़ी ने रवि शास्त्री को किया कलीन बोल्ड
मोदी - शाह की जोड़ी ने रवि शास्त्री को किया कलीन बोल्ड
Share:

नई दिल्ली : राजनीति में बुलंदियों को छूने वाले और सिर्फ भारतीयों के दिलों पर ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में छाने वाले नरेंद्र मोदी ने जहा up चुनावों में अपना परचम लहराया वहीँ दूसरी तरफ क्रिकेट जगत की कॉमेंट्री के बादशाह रवि शास्त्री के दिल पर भी अपना रंग जमा दिया है.

हालाकिं अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश में हुए चुनावों में बीजेपी ने अपना दमखम दिखाते हुए ऐतिहासिक जीत कायम की तो श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई देने वालों का तांता लग गया. वहीँ आम जनता उन्हें ट्वीट कर के बधाई दे रही है, तो कोई पत्र के माध्यम से उन्हें बधाई सन्देश दे रहा है. कई दिग्गज सुपरस्टार भी इस मौके का फायदा उठा रहे हैं तो भला क्रिकेट जगत के धुरंधर कैसे पीछे रह सकते हैं.

सभी का अपना अपना अंदाज़ होता है ऐसे में क्रिकेट जगत की कॉमेंट्री में राज करने वाले रवि शास्त्री का भी अपना अलग ही अंदाज़ है और इसी जुड़ा अंदाज़ में उन्होंने मोदी जी को जीत की बधाई दी और उनकी जीत पर उन्हें अपनी कॉमेंट्री वाली स्टाइल में उन्हें ट्वीट किया. 

बता दें कि ‘ट्रेसर बुलेट’ का इस्तेमाल रवि शास्त्री कि कॉमेंट्री की पहचान बन चुका है तो उन्होंने अपने ट्वीट में इसी शब्द का इस्तेमाल करते हुए मोदी जी को ट्वीट किया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने 300 के जादुई आंकड़े को भी पार कर लिया, बिल्कुल ट्रेसर बुलेट की तरह. मोदी और अमित शाह कि जोड़ी पर रवि शास्त्री फ़ना हो गए.

अब भला जहाँ दुनिया भर के लोगों के दिलों पर राज करने वाले मोदी राजनीती में अपने पैर जमा चुके हैं तो वो क्यों पीछे रहते, उन्होंने रवि शास्त्री को उन्ही के अंदाज़ में जवाब भी दे डाला और ट्वीट किया कि, 'धन्यवाद, यूपी चुनाव के आखिरी लम्हों में कड़ा मुकाबला नहीं था, इसलिए आखिर में लोकतंत्र की जीत हुई.' मोदी जी ने अपने ट्वीट में ‘गो डाउन टु द वायर’ का उपयोग किया है जो क्रिकेट कि दुनिया में आखिरी गेंद तक मुकाबला किये जाने पर होता है.

बस फिर क्या है, मोदी जी ये कॉमेंट्री भरा ट्वीट पढ़ कर जहाँ रवि शास्त्री मोदी भक्त हो गए वहीँ सभी लोगों को मोदी जी का ये अंदाज़ खूब रास आया. मोदी जी के इस ट्वीट को अभी तक 5 हज़ार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 12 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें...

PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा

मोदी सरकार ने बड़ी जीत के बाद दिया जनता को तोहफा

गांगुली ने दिया शास्त्री को जवाब, शायद उन्होंने कोई मैच नहीं देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -