रांची विवि के प्रोवीसी का मात्रा डेढ़ माह में पद से इस्तीफा
रांची विवि के प्रोवीसी का मात्रा डेढ़ माह में पद से इस्तीफा
Share:

रांची: रांची विवि के प्रतिकुलपति (प्रोवीसी) प्रो शैलेंद्र कुमार शुक्ला द्वारा मात्र डेढ़ माह के भीतर ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया गया है. उन्होंने मंगलवार को राजभवन जाकर राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुरमू को अपना इस्तीफा सौंपा.कुलपति डॉ  पांडेय ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. 

प्रो शैलेंद्र कुमार शुक्ला ने इससे पहले 20 जुलाई 2016 को कुलपति को 31 जुलाई तक अवकाश पर रहने का आवेदन दिया था. कुलपति ने उनके आवेदन को स्वीकृत नहीं किया था.इसके बाद भी वह विवि की गाड़ी लेकर चले गये थे. कुलपति ने इसकी शिकायत राज्यपाल सह कुलाधिपति से की थी. इसके बाद राजभवन ने उन्हें तलब किया था.

प्रो शैलेंद्र कुमार शुक्ला बनारस हिंदू विवि में आइआइटी के प्राध्यापक हैं. बनारस हिंदू विवि से उन्हें लियेन नहीं मिला था. उन्होंने प्रतिनियुक्ति के आधार पर रांची विवि में 17 जून 2016 को योगदान दिया था. विवि नियमानुसार उन्हें लियेन पर यहां योगदान करना था, तभी उन्हें वेतन का भुगतान होता. इस कारण रांची विवि ने उनका वेतन स्थगित कर दिया था. प्रो शुक्ला ने योगदान करने के बाद प्रभात खबर से कहा था कि वह यहां एक सिस्टम बना कर काम करने अौर गड़बड़ी करनेवाले पर कार्रवाई करना चाहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -