करण- आलिया से रणबीर का मनमुटाव
करण- आलिया से रणबीर का मनमुटाव
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर चर्चा हो रही है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. वही अभिनेता रणबीर कपूर इन सब खबरों से परेशान हो चुके है जिसके चलते बताया जा रहा है कि, रणबीर कपूर फिल्म निर्माता करण जौहर और आलिया भट्ट से नाराज हो गए हैं.

उनका मानना है कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं. जिसके चलते रणबीर का कहना है कि, उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. वह चाहते हैं कि उन्हें लेकर ऐसी लिंकअप की खबरें ना बनाई जाए. वही अभिनेत्री आलिया ने इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि आलिया का कहना है कि, उन्हें इन अफवाहों से ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता है. बता दे कि, इससे पहले भी आलिया का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

फ़िलहाल आलिया और रणबीर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब रणबीर और आलिया बड़े परदे पर एक साथ नजर आएंगे. बीते दिनों पहले फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, इस फिल्म के अलावा आलिया फिल्म 'गली बॉय' में भी नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

तेहरान के साथ-साथ बुसान और शंघाई में लहराया सलमान का परचम

इसलिए बेहद उत्साहित हैं विवेक ओबेरॉय

'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, तीन अवार्ड्स किये अपने नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -