राखी सावंत में समाए मोदीजी, तस्वीरों को लेकर मचा बवाल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार राखी सावंत जो कि अपने चर्चित बयानों के कारण भी काफी विवादों में रह चुकी है तथा अब सुनने में आ रहा है कि अक्सर सुर्ख़ियों में रहनेवाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर विवादों में आ गयी है। राखी कि इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर राखी के  खूब चर्चे चल रहे है. बता दे कि राखी सावंत हमेशा अपने विवादित बयानों और अपनी अजीबोगरीब हरकत के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यह कहना कतई गलत नहीं होगा कि विवादों से राखी सावंत का साथ पुराना नाता है। लेकिन इस बार ये पीएम मोदी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल आइटम गर्ल रांखी की नई मिनी ब्लैक ड्रेस पर मोदी की फोटो है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपलक्ष्य में सोमवार को आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में राखी सावंत नए ढंग में नजर आई। आइटम गर्ल राखी सावंत ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रिंट वाली सैक्सी ड्रेस पहन रखी थी और ड्रैस में आगे से लेकर पीछे तक और ऊपर से लेकर नीचे तक मोदी ही मोदी छपे हुए थे। राखी ने अपनी इस ड्रैस की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

जिसके बाद ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा शुरू हो चुकी है। देखा जाए तो चुलबुली राखी अपनी इन्ही हरकतों व अजब-गजब काम के चलते सभी के दिलो दिमाग पर छाई रहती है. गौरतलब है की अभिनेत्री राखी ने तो बाबा रामदेव तक को नही छोड़ा था व बोल दिया था की उन्हें बाबा खूबसूरत व आकर्षक लगते है व में उनसे शादी करना चाहती हु।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -