बब्बर बोले: अवसरवादिता बहुगुणा परिवार का इतिहास रहा है
बब्बर बोले: अवसरवादिता बहुगुणा परिवार का इतिहास रहा है
Share:

लखनऊ : रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने और उनके द्वारा राहुल गाँधी पर हमला किये जाने से बौखलाई कांग्रेस ने डेमेज कंट्रोल में जुटने के बावजूद रीता के राहुल पर उठाए सवालों को खारिज करते हुए कांग्रेस ने उन्हें घोर अवसरवादी करार दिया है. उत्तर प्रदेश के प्रभारी कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर दोनों ने अलग-अलग रीता पर हमला बोला.

बता दें कि रीता ने कहा था कि राहुल ने कांग्रेस को प्रशांत किशोर को ठेके पर दे दिया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आजाद ने कहा कि जो पार्टी छोड़कर जाता है, वह इसी तरह गाली देता है. अपनी सीट फिर जीतने को लेकर रीता को भरोसा नहीं था इसीलिए उन्होंने अब भाजपा का दामन थाम लिया.

वहीँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी पर सवाल उठाने वाले को अपने गिरेबान में देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि रीता ही नहीं उनके पूरे बहुगुणा परिवार का पार्टी बदलने और अवसरवाद का इतिहास रहा है. रीता पहले सपा में थीं, फिर कांग्रेस में आईं और अब भाजपा का दामन थाम लिया है. कांग्रेस भले ही रीता को अवसरवादी बताए लेकिन चुनाव से पहले एक प्रमुख ब्राह्मण चेहरे का भाजपा में जाना पार्टी के लिए झटका तो है ही.

बब्बर ने लिया राहुल का पक्ष, साधा संघ पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -