पुलिस की बर्बरता, दिव्यांग को लातों से पीटा विडियो हुआ वायरल
पुलिस की बर्बरता, दिव्यांग को लातों से पीटा विडियो हुआ वायरल
Share:

बालासोर :  रेलवे पुलिस ने एक दिव्यांग को इसलिये बुरी तरह से पीट दिया क्योंकि उस पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने बगैर जांच पड़ताल किये दिव्यांग को रेलवे स्टेशन पर ही इतना पीटा कि वह बुरी तरह से घायल हो गया। घटना जरूर 3 जनवरी की बताई जा रही है, लेकिन इस घटना का वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

#WATCH Specially abled man thrashed by Railway Police in Balasore(Odisha) for allegedly stealing a mobile phone (3.1.17) pic.twitter.com/niiqNo3gAV

— ANI (@ANI_news) January 8, 2017 " rel="nofollow">विडियो देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

बताया गया है कि किसी यात्री ने यह शिकायत की थी कि उसका मोबाइल चोरी हो गया है। इसके बाद शक के आधार पर रेलवे पुलिस ने दिव्यांग को पकड़ तो लिया लेकिन आव देखा न ताव दिव्यांग को पीटना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि रेलवे पुलिस के जवान किस तरह से दिव्यांग को पीट रहे है।

बताया जाता है कि रेलवे पुलिस जवानों ने दिव्यांग को न केवल चांटे मारे बल्कि लातें मारकर उसका मुंह भी सूजा दिया। मारपीट करने के बाद पुलिसकर्मी दिव्यांग को घायल अवस्था में ही छोड़कर चलते बने। पुलिस द्वारा किसी की बेवजह पीटने का मामला कोई पहली बार नहीं आया है, बावजूद इसके पुलिस के आला अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं जाता है।

बदसलूकी का शिकार बना दिव्यांग खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -