चेहरे के दाग धब्बो को दूर करते है मूली के बीज
चेहरे के दाग धब्बो को दूर करते है मूली के बीज
Share:

सुन्दर और चमकदार चेहरा पाने की चाहत हर लड़की और औरत की होती है. और इसी चाहत में वो ना जाने कितने ही ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं जिससे बहुत बार उन्हें फायदा होने की बजाय नुकसान पहुंचता है. पर आज हम आपको जो तरीका बताने जा रहे है उसे अपनाकर आप अपनी सुन्दर और चमकदार चेहरे की तमन्ना को पूरा कर सकती है. मूली के बीजो के इस्तेमाल से स्किन को सुन्दर और चमकदार बनाया जा सकता है.मूली के बीज चेहरे के सभी दाग-धब्बे को दूर करने में मदद करते है.आज हम बताने जा रहे है की कैसे आप मूली के बीजो के इस्तेमाल से एक सुन्दर और चमकदार चेहरा पा सकती है. 

कैसे बनाये मूली के बीज का फेसपैक- 

मूली का फेस पैक बनाने के लिए सबसे पहले थोड़े से मूली के बीज को लेकर आधे घंटे के लिए  पानी में भिगो कर रख दें. जब ये बीज अच्छे से भीग जाये तब इन्हे बारीक़ पीस ले. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर अच्छे से लगाएं जब ये पेस्ट सूख जाये तब अपने चेहरे को ठन्डे पानी से धो लें. इस पेस्ट को चेहरे पर लगाने से किसी भी तरह के निशान और मुंहासे दूर हो जाते है. 

इस बात का हमेशा ध्यान रखे की इस फेस पैक को चेहरे पर लगाने से हल्की जलन और लाल निशान भी आ जाते है .पर थोड़ी देर बाद चेहरा फिर से सामान्य हो जाता है.

चीनी के इस्तेमाल से लाये अपनी स्किन में चमक

मोबाइल भी पहुंचा सकता है स्किन को नुकसान

चेहरे पर निखार लाने के कुछ आसान तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -