असम जितना दौड़ेगा केंद्र सरकार उससे एक कदम ज़्यादा दौड़ेगी
असम जितना दौड़ेगा केंद्र सरकार उससे एक कदम ज़्यादा दौड़ेगी
Share:

असम: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसम में नई सरकार के गठन के दौरान शपथ ग्रहण समारोह में अपनी उपस्थिति दी. इस दौरान मुख्यमंत्री मंत्री के तौर पर सर्बानंद सोनोवाल ने शपथ ग्रहण की. इसी के साथ उनके मंत्रिमंडल के 13 मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थितों को संबोधित किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में बड़े पैमाने पर जनता पहुंची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो राज्य प्रगति करना उन्हें अधिक ताकत देना। जो कठिनाई का अनुभव कर रहे हैं उन्हें आगे ले जाने का प्रयास करना।

सभी राज्य केंद्र के साथ राज्यों को आगे ले जाने का प्रयत्न करें ऐसा प्रयास है. असम सरकार जितना दौड़ेगी उससे एक कदम ज्यादा दिल्ली सरकार दौड़ेगी. आपने जो सपना देखा है उसे पूरा करने के लिए केवल चुनाव में सहयोग मिले इतना ही पर्याप्त नहीं है. आपकी भागीदारी भी हो. सरकार और जनता कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करे. असम की जनता भी कंधे से कंधा मिलाकर पूरा प्रयास करेगी. आपने मुझे संसद के द्वार पर सुना है। असम में भी सुना है।

देश आजाद हो जाने के बाद चाहे केंद्र हो या राज्य हो जितनी सरकार आई हर किसी ने अपने अपने तरह से अच्छा करने का प्रयास किया है. जो अच्छा हुआ है. उसे आगे बढ़ना यह हमारा प्रयास है. उन्होंने कहा कि भारत को भी अनेश विषयों में प्रेरणा देने की ताकत यह असम में है, इसलिए असम को प्रगति के पथ पर ले जाना है. उन्होंन कहा कि वे सर्बानंद सोनोवाल और उनकी टीम को बधाई देते हैं. उन्होंने कहा कि सर्बानंद आसाम के विकास के लिए अच्छा कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि देश का आदिवासी समाज सर्बानंद पर गर्व कर सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -