ओला-उबर के ड्राइवरों ने किया हड़ताल, परेशान हुए लोंग
ओला-उबर के ड्राइवरों ने किया हड़ताल, परेशान हुए लोंग
Share:

उबर, ओला की हड़ताल से जनता को परेशानी तो हो ही रही लेकिन उससे  ज्यादा परेशान वो लोग हैं, जिन्होंने कुछ महीने पहले ही कैब इन कंपनियों में लगवाई है। नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले अभिषेक कुमार उनमें से एक हैं। अभिषेक ने पिछले साल अगस्त में करीब 6 लाख की कार खरीदी। उसने बताया कि शुरुआती महीनों में कार से 70-80 हजार रुपये मिल जाते थे, लेकिन अब ये कमाई घटकर 25-30 हजार पर आ गई है। ऐसे में ड्राइवर की सैलरी और कार की ईएमआई देने में भी अभिषेक को मुश्किल हो रही है। 

इसके अलावा भी जो आम जनता है उनके रिपोर्ट के मुताबित जॉन की बच्चे का लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में वहा उसका इलाज चल रहा है। उन्हें अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल लाना था, मगर नहीं ला पाए। उनका बेटा इस स्थिति में नहीं है कि ऑटो में आए। जॅान बताया कि ओला उबर के हड़ताल की वजह से बहुत परेशानी हो रही है, जिसके कारण बस से सफर करना पड़ हैं। 

ओला उबर के हड़ताल से बहुत परेशानी हो रही और उपर से ऑटो रिक्शा वालों को मनमाना किराया ले रहे है जिसके कारण लोग बस और मेट्रो से सफर कर रहे हैं। मनमाना किराया लेने की वजह से लोग अब रिक्शा में बैठना छोड़ कैब मे बैठना ज्यादा पसंद करते हैं। 

 

कार के बाद बाइक्स के बाजार को भी महिंद्रा ने किया कवर

जल्द होगी लॉन्च स्कोडा की ऑल ब्लैक ऑक्टाविया कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -