Pebble ने भारत में पेश किया बेहतरीन फीचर वाला नया Wireless Headphone
Pebble ने भारत में पेश किया बेहतरीन फीचर वाला नया Wireless Headphone
Share:

भारत में पेबल ने एक नए वायरलेस हैडफ़ोन पेबल स्पोर्ट को पेश किया गया. कंपनी ने इस हैडफ़ोन की कीमत 1499 रूपये रखी है. अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो कंपनी कि ऑफिसियल वेबसाइट Pebblecart डॉट कॉम  के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट से भी ले सकते है. ग्राहको को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसमें दो कलर रेड और ब्लू कलर दिए है. कंपनी का यह दावा है कि पेबल स्पोर्ट हैडफ़ोन में काफी बढ़िया साउंड आता है.  इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ वी 4.0 भी मौजूद है.

डिजाइनिंग की ओर ध्यान दे तो यह दुसरो से काफी अलग है. अच्छी बात यह है कि यह आईओएस और एंड्राइड दोनों ही प्लेटफॉर्म पर सरलता से कनेक्ट किया जा सकता है. यूजर इस टेबलेट, मोबाइल और पी 3 पर कनेक्ट कर सकते है. पेबल स्पोर्ट में 55 एमएएच की बैटरी दी है. जो 3 से 5 घंटे तक का सपोर्ट करती है. इसकी ब्लूटूथ रेंज क्षमता 10 मीटर है. आपके स्मार्टफोन पर कॉल आने पर इसमें मौजूदा इन-बिल्ट माइक्रोफोन आपकी कॉल कनेक्ट करने में मदद करेगा. सबसे अहम् बात यह हैडफ़ोन नॉइस कलेक्शन फीचर के साथ आता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Smartphone पर करेंगे ये छोटी गलती तो होगा नुकसान

Alcatel ने लांच किया U5 एएचडी स्मार्टफोन, जाने खूबियां

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

भारत में 7 अगस्त को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -