फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरे हार्दिक पटेल
फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरे हार्दिक पटेल
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती लगातार अपनी स्टार कॉस्ट को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में शाहिद कपूर के इंकार करने के बाद फिल्म में अब उनके स्थान पर विक्की कौशल को ले लिया गया है. लेकिन फिल्म अब एक नए विरोध में फंस गई है खबरों की माने तो गुजरात में पाटीदार नवनिर्माण सेना और राजस्थान में राजपूत करणी सेना इस फिल्म के विरोध में उतर आये है. दोनों ही की और से इस बात को लेकर बयान आया है कि अगर फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ की गई तो इस फिल्म को सिनेमाघरो में चलने नहीं दिया जायेगा.

आपको बता दे कि इस विषय पर राजपूत करणी सेना ने पाटीदार नवनिर्माण सेना के प्रमुख हार्दिक पटेल से मुलाकात भी की. और हार्दिक पटेल ने निर्देशक संजय लीला भंसाली को चिट्टी भी लिखी. जिसमे लिखा गया कि अगर भंसाली हमें लिखित में यह बात कहते है कि फिल्म के तथ्यों के साथ को छेडछाड़ नहीं की जाएगी तब ही इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और गुजरात में की जाएगी.

आपको बता दे इस फिल्म में विक्की राजा रत्नसेन की भूमिका में नजर आएंगे. वही दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी पद्मावती बनेगी. और बॉलीवुड के राम रणवीर सिंह फिल्म में पद्मावती के प्रेमी अलाऊद्दीन खिलजी के रोल में दिखाई देंगे.

पोर्न स्टार रह चुकी सनी अब कटवा रही है टॉपलेस सीन

दो साल पहले हॉट सनी ने फिल्म में किया था कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -