पेपर ज्वैलरी
पेपर ज्वैलरी
Share:

पेपर ज्वैलरी- ग्रूमिंग में एक्सेसरीज फिनीशिंग टच का काम करती हैं। इससे कलर, फ्लेयर और स्टाइल आपके पूरे लुक में शामिल होते हैं। एक्सेसरीज में यूं तो बहुत सारी चीजे आती हैं लेकिन ज्वैलरी एक खास स्टेटमेंट बनकर आपकी पर्सनॉलिटी को उभारती है। इन्हीं खास एक्सेसरीज में ज्वैलरी का एक नया ट्रेंड पेपर ज्वैलरी के नाम से उभर रहा है। क्या है खास इस ज्वैलरी में जानते हैं....

नॉन एलर्जिक- स्किन सेंसटिव होने पर कई बार लोगों को मेटल से एलर्जी की प्रॉब्लम होने लगती है, ऐसे में पेपर ज्वैलरी उनके लिए बेस्ट सल्यूशन है। पेपर ज्वैलरी में इयररिंग, ब्रेसलेट, ब्रोच, नेकपीस जैसे कई एट्रैक्टिव आयट्म्स तैयार किए जाते हैं। इसमें बीड्स, क्रिस्टल, कुंदन, स्टोन, पोलकी, व स्टोन्स का इस्तेमाल किया जाता है जो ज्वैलरी को एट्रैक्टिव व खूबसूरत बनाता है।

क्रीएटिव डिजाइंस- पेपर ज्वैलरी अन्य ज्वैलरी ऑयटम के अपेक्षाकृत ज्यादा क्रीएटिव होती है, ऐसे में देखने बेहद खूबसूरत लगती हैं। यदि आप खुद आर्टिस्टक हैं तो घर पर ये ज्वैलरी खुद भी बना सकती हैं। बड़े-बड़े डिजाइंस से आप मेहफिल में बिल्कुल जुदा नज़र आएंगी और लोग आपकी ज्वैलरी के बारे में ही बात करेंगे। पेपर ज्वैलरी को यूथ से लेकर मिडल ऐज तक के सभी लोग पसंद करते हैं। किसी पार्टी में जाते वक्त या दोस्तो के संग घूमते वक्त अपनी ज्वैलरी को लांग-लास्टिंग बनाने के लिए आप उस पर अपने पसंदीदा परफ्यूम का इस्तेमाल कर सकती हैं।

इको-फ्रेंडली- इसमें रिसाइकिल पेपर का यूज़ करते हैं, जिससे पर्यावरण से कार्बन कम होता है और पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं पहुंचता।

इंएक्सपेंसिव- कम कीमत व लाइट वेट...इस ज्वैलरी की ये एक और खासियत है। अपनी इस खूबी के कारण इसे हर कोई पसंद करता है। कुछ समय तक यूज़ करने के बाद आप इन्हें फेंक सकती हैं।

गहनों की दुकान पर चोरों का धावा,तीसरी आँख ने देखी चोरी

लेयर्ड मांगटीका है फैशन का नया ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -