पाकिस्तानी ऑटो चालक ने, लता मंगेशकर से अपनी तारीफ सुन दोबारा संगीत का हाथ थामा
पाकिस्तानी ऑटो चालक ने, लता मंगेशकर से अपनी तारीफ सुन दोबारा संगीत का हाथ थामा
Share:

कराची: स्वर कोकिला लता मंगेशकर से अपनी तारीफ सुनते ही कराची के एक ऑटो चालक द्वारा तुरंत ऑटो चलाना छोड़ वापस संगीत का हाथ थाम लिया गया. कुछ दिनों पूर्व उनसे जुड़ा एक वीडियो लता मंगेशकर ने शेयर किया था. 

दरअसल पडोसी देश पाकिस्तान के कराची में रहने वाले असलम (55) से जुड़ा वीडियो पिछले दिनों फेसबुक पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में असलम गुलाम अली की ठुमरी "याद पिया की आई" गाते दिख रहे थे. वीडियो को 24 घंटे में 45 लाख से अधिक लोगों ने देखा था. जिसके बाद लता मंगेशकर द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो शेयर करते लिखा गया की, "किसी ने मुझे यह वीडियो भेजा. इसे सुनकर मैं हैरान हो गई. मैं दिल से चाहती हूं कि यह कलाकार ऑटो रिक्शा न चलाए, बल्कि माइक के सामने खड़ा हो."

लता मंगेशकर से अपनी तारीफ सुनते ही असलम ने ऑटो चलाना छोड़ वापस गान शुरू कर दिया गया. दरअसल पिता की अकस्मात मृत्यु के बाद बचपन में ही असलम के सर परिवार की जिम्मेदारी आ गयी थी. जिस वजह से उन्हें ऑटो चला कर रोज़गार हासिल करना पड़ा था. इसी सिलसिले में उनका संगीत से साथ छूटता चला गया. 

 लता मंगेशकर से तारीफ सुनने के बाद असलम ने कहा, "मेरी आवाज की जब लता मंगेशकर ने प्रशंसा की तो दंग रह गया. उसी समय से मैंने ऑटो चलाना छोड़ दिया." 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -