पीपल के एक पत्ते से आती है बरकत
पीपल के एक पत्ते से आती है बरकत
Share:

अगर आप चाहते है की आपके घर में बरकत आये तो ज्योतिषशास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जो आपकी ये मनोकामना पूरी कर सकते है. ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की कुछ खास चीजें पर्स में रखने से न सिर्फ बरकत बढ़ती है साथ ही शुभ फल भी प्राप्त होते हैं. 

आइये जानते है इसके बारे में-

1-अगर आप चाहते है की आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहे तो हमेशा अपने पर्स में मां लक्ष्मी का छोटा फोटो रखे. इससे शुभ फल की प्राप्ति होती है और पर्स में हमेशा पैसे भरे रहते है. पर्स में मां लक्ष्मी का फोटो रखने से बरकत बनी रहती है और पर्स कभी खाली नहीं रहता. मगर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि जैसे ही मां लक्ष्मी का फोटो खंडित या खराब हो उसे तुरंत बदल दें. खंडित फोटो को नदी में प्रवाहित कर देंना चाहिए.

2-अपने पर्स में हमेशा पीपल का एक पत्ता अभिमंत्रित करके रखे. हमारे धर्म शास्त्रों में बताया गया है की पीपल में भगवान विष्णु का वास होता है. इसका पत्ता पर्स में रखने से सकारात्मक ऊर्जा का अहसास होता है. पीपल के पत्ते को तोड़कर गंगाजल से धोकर पवित्र कर लें. अब इस पर केसर से श्रीं का नाम लिखकर अपने पर्स में इस प्रकार रखें कि यह किसी को नजर न आएं. समय समय पर यह पत्ता बदलते रहे. पुराना पत्ता नदी में प्रवाहित कर दें व नया पत्ता अभिमंत्रित कर उसे अपने पर्स में रख लें.

 

गिफ्ट में रुमाल देना नहीं होता है अच्छा

ये चीजे बन सकती है पैसो के नुकसान का कारण

अपने घर में करे नमक के पानी का छिड़काव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -