जन्माष्टमी के दिन रात को बारह बजे करे ये उपाय
जन्माष्टमी के दिन रात को बारह बजे करे ये उपाय
Share:

हमारे तंत्र शास्त्र के अनुसार अगर आप अपनी किसी खास मनोकामना को पूरा करना चाहते है या किसी प्रकार की सिद्धि को प्राप्त करना चाहते है तो इसके लिए जन्माष्टमी की रात को बारह बजे उपाय करने से सफलता मिलती है. इस दिन किए गए उपाय जरुर सफल होते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनको जन्माष्टमी की रात में 12 बजे करने से आपके जीवन से कई तरह की परेशानियों और धन की समस्या खत्म हो सकते है.

1-यदि आप पने किसी काम में सफलता पाना चाहते है तो जन्माष्टमी की रात में किसी मंदिर में जाकर केले के दो पौधे नर और मादा लगा दे. और रोज नियम से इन पौधों को पानी दे, जब ये पौधे बड़े होकर फल देने लगे लगे तो इनके फल को किसी गरीब व्यक्ति को दान करे. इस बात का ध्यान रखे की इन पौधों के फलो कासेवन स्वयं ना करे. 

2-रात के बारह बजे भगवान् कृष्ण का  दूध और केसर से अभिषके करे,और इनको केसर और लौंग चढ़ाये,और भगवान् कृष्ण को जो केसर प्रसाद में चढ़ाया है उसे रोज रात को अपनी नाभि में लगाकर सोये. 

3-जन्माष्टमी के दिन सुबह स्नान करने के बाद किसी कृष्ण जी के मंदिर में जाकर बादाम और नारियल चढ़ाये,ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएगी,भगवान् कृष्ण को पीले रंग के लड्डू चढ़ाना भी शुभ होता है.

 

कछुए की अंगूठी पहनने से होती है धन की प्राप्ति

जानिए क्या है घर में मोरपंख रखने के फायदे

इन तरीको से होता है घर में माँ लक्ष्मी का प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -