US Open के दूसरे दौर में पहुचे जोकोविच और नडाल
US Open के दूसरे दौर में पहुचे जोकोविच और नडाल
Share:

नई दिल्ली : गत चैम्पियन नोवाक जोकोविच हाथ में चोट से खतरे से उबरकर यूएस ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए जबकि स्पेन के रफेल नडाल और जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने भी भीषण गर्मी से जूझते हुए अगले दौर में जगह बनाई। गर्मी के कारण फ्रेंच ओपन चैम्पियन गार्बाइन मुगुरूजा को डॉक्टर की मदद लेना पड़ी।

भिलाई में होगी एशिया टेनिस चैंम्पियनशिप, भारत और एशियाई देशों के...

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने पोलैंड के जर्जी जानोविज को 6-3, 5-7, 6-2, 6-1 से हराया। जोकोविच ने स्वीकार किया कि वो पूरी तरह से फिट नहीं थे और ओलंपिक से पहले लगी कलाई की चोट से अभी उबरे नहीं है। वहीं 2010 और 2013 के चैम्पियन नडाल ने पहले दौर में उजबेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन को 6-1, 6-4, 6-2 से हराया। अब उनका सामना इटली के आंद्रियास सेप्पी से होगा।

सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कराने के इरादे से उतरेंगी

कलाई की चोट के कारण नडाल फ्रेंच ओपन से जल्दी बाहर हो गए थे और विम्बलडन नहीं खेले थे लेकिन रियो ओलंपिक में युगल में स्वर्ण पदक जीतकर उन्होंने वापसी की। दूसरी वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन कर्बर उस समय स्लोवेनिया की पोलोना हर्कोग से 6-0, 1-0 से आगे चल रही थी जब स्लोवेनियाई खिलाड़ी ने कोर्ट छोड़ दिया। अब कर्बर का सामना क्रोएशिया की मिरजाना लुचिच बारोनी से होगा।

सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कराने के इरादे से उतरेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -