ओलिंपिक में गोल्ड नही जीतने वाले खिलाड़ियों को भयानक सजा देगा उत्तर कोरिया का तानाशाह
ओलिंपिक में गोल्ड नही जीतने वाले खिलाड़ियों को भयानक सजा देगा उत्तर कोरिया का तानाशाह
Share:

नई दिल्ली : अपनी सनक और खूंखार सजा की वजह दुनियाभर पहचाने जाने वाला उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग अपने देश के उन एथेलीट्स से कोयले की खदान में काम करवाएगा जो रियो ओलिंपिक में मेडल नही जीत सके है। इतना ही नहीं उत्तर कोरिया में बिना पदक लौटे ओलंपियन से घर खाली करा लिया जायेगा और ऐसे खिलाड़ियों से राशन कार्ड भी छीन लिया जायेगा। राशन कार्ड छीनने से उनके भूखे मरने की भी नौबत आ सकती है क्योंकि नॉर्थ कोरिया में राशन सिर्फ सरकारी दुकानों पर मिलता है और बिना राशन कार्ड इन्हें राशन नहीं मिलेगा।

बताया जा रहा है कि किम जोंग हारने वाले खिलाड़ियों के परिवारवालों को भी कोयला खदानों में काम पर लगा देगा। बता दें किम जोंग ने खिलाड़ियों को 5 गोल्ड का टारगेट दिया था, लेकिन उत्तर कोरिया ने सिर्फ दो ही गोल्ड जीते हैं। इससे पहले जोंग ने 2010 फुटबॉल वर्ल्ड कप में उत्तर कोरिया की टीम को हारने पर खिलाड़ियों से कोयले की खदान में मजदूरी करवाई और फिर ठंड में तड़पने के लिए छोड़ दिया था।

किम जोंग-उन ने फिर दी ऐसीं भयानक सजा, सुन कांप जाएगे आप

किम जोंग इस बार इसलिए गुस्से में है क्योंकि उसके दुश्मन देश दक्षिण कोरिया ने उतर कोरिया से ज्यादा पदक जीत लिए। साउथ कोरिया ने रियो ओलंपिक में 21 मेडल जीते हैं जिनमें 9 गोल्ड मेडल हैं जबकि नॉर्थ कोरिया सिर्फ 7 मेडल ही जीत पाया है और उसमें दो ही गोल्ड मेडल शामिल है।

वहीं उत्तर कोरिया की एक जिम्नास्ट पदक जीतने के बाद भी बहुत परेशान है क्योंकि उसने ओलंपिक में सेल्फी ले ली थी। हॉन्ग यूं जूंग उत्‍तरी कोरिया की पहली महिला जिमनास्ट हैं, जिन्होंने अपने देश का नाम ऊंचा किया। लेकिन सबसे बड़े दुश्मन देश की खिलाड़ी के साथ सेल्फी आने के बाद से ही उत्तर कोरियाई टीम में खलबली मच गई। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर को देख तानाशाह नाराज हो सकता है और मेडल जीतने वाली एथलीट की पीठ थपथपाने के बजाय उसे सजा-ए-मौत तक दे सकता है।

तानाशाह की मौसी न्यूयॉर्क में बिता रही गुमनाम जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -