नोकिया 10 में होगी यह खूबियां
नोकिया 10 में होगी यह खूबियां
Share:

नोकिया जल्दी ही अपने NOKIA 9 बाज़ार में पेश कर सकती है. फिलहाल जो खबर सामने आयी है उसमे जानकारी मिली है कि HMD Global इन दिनों Penta Lens Camera Module से लैस एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है. आपको बता दें वह स्मार्टफोन और कोई नहीं बल्कि NOKIA 10 है. इस स्मार्टफोन में आपको पेंटा लैंस कैमरा मोड्यूल देखने को मिलेगा.

चलिए आपको बताते हैं पेंटा लैंस कैमरा मोड्यूल के बारे में. दरअसल इस तरह के मॉड्यूल में 5 लेंस का इस्तेमाल किया जाता है जिससे पिक्चर क्वालिटी में इज़ाफ़ा होता है. हालाँकि सिर्फ यही मॉड्यूल इस स्मार्टफोन की खूबी नहीं है इसके साथ आपको LED लाइट, और सर्कुलर रिंग में एक सेंसर भी दिखाई देगा जो इसकी क्षमता को और बढ़ा देगा.

जो जानकारी इंटरनेट पर मिल रही है वह पेंटा लैंस कैमरा मोड्यूल से ही मिल रही है. वहीँ नोकिया 10 स्मार्टफोन को ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी का भी इसमें उपयोग किया जायेगा. वहीँ एक और जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि HMD ग्लोबल की तरफ से इस स्मार्टफोन में रोटेटिंग ज़ूम कैमरा जो पेंटा लेंस से ही लैस होगा, भी दिया जा सकता है.

इसके डिस्प्ले की बात करें तो फ़ोन निर्माता कम्पनी इसे 18:9 आस्पेक्ट शेशियो डिस्पले के रूप में बाजार में ला सकती है. इस फ़ोन के फ्रंट और बैक दोनों साइड ही ग्लास कवर दिया गया है. वहीँ आपको बता दें कि आपको जल्दी ही NOKIA 9 और NOKIA 10 में बहुत अंतर देखने को मिलने वाला है. NOKIA 10 स्पीड और परर्फोमेंस के मामले में बेहतर से बेहतर साबित हो इसके लिए इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जायेगा.

इस दिन लांच होगा Vivo का धांसू 20X प्लस स्मार्टफोन

मात्र 2,999 रुपये में मिल रहा 4,000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

अब ऑनलाइन चैनल पर पकड़ बनाना चाहती है सैमसंग

ZTE ने लांच किया Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -