ये है चुन्नी पहनने का नया अंदाज़
ये है चुन्नी पहनने का नया अंदाज़
Share:

शादियों का सीजन आ गया है.और शादियों का सीजन आते ही लड़कियों में नए और स्टाइलिश कपडे खरीदने की होड़ लग जाती है.लडकिया शादियों में ज़्यादा कर के ट्रेडिशनल कपडे पहनना ही पसंद करती है.शादियों में साड़ी के अलावा लंहगा और सलवार-सूट ही पसंद किए जाते हैं. पर हर बार एक ही तरीके के कपडे पहनना किसी को पसंद नहीं आता है.इसलिए हम आपको एक ऐसा फैशन ट्रेंड बता रहे है जो आपके लुक को चार चाँद लगा देगा. इंडियन हो या इंडो-वेस्टर्न, केप हर गारमेंट के फैशन में चार चांद लगा रहे हैं. सलवार-सूट लहंगा-चोली में तो ये इन दिनों खास पसंद किए जा रहे हैं.

केप इन दिनों फैशन में इन है. इसे पोचू की तरह पहनना होता है जिस कारण इसको बार-बार संभालने की भी जरूरत नहीं पड़ती. इसके अलावा केप पहनने से आप स्टाइलिश तो दिखती ही हैं साथ ही आपकी फेमेनिटी, ग्रेस और एलिगेंस साफ-साफ नजर आता है. इन्हें मोती, बीड्स, सीक्वेंस जैसे हैंडवक्र्स से डेकोरेट किया गया है. इसकी एक खासियत और है कि केप्स के गले पर किया गया वर्क ऐसा लुक देता है, जैसे आपने नेकलेस पहना हुआ है. कैप पहनने के बाद आपको नेकपीस पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. 

पार्टी में कुछ अलग दिखने के अलावा अगर आप अपने रेगुलर लुक के साथ प्रयोग करना चाहती हैं तो केप आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा.जरूरी नहीं कि केप के नीचे लंबा टॉप या टी-शर्ट पहनी जाए. हो सकता है कि लंबे इनर के साथ लुक बिगड़ जाए. अपने कंफर्ट के हिसाब से आप क्रॉप टॉप के साथ भी इनको ट्राई कर सकती हैं. केप पहनने के दौरान स्किन-फिट टाइट्स के बजाय डेनिम ट्राइ करिए. साथ ही फुटवेयर में आप ब्लॉक हील्स पहनी हुई अच्छी दिखेंगी.

इन हेयर स्टाइल्स से नहीं आएंगे आपके चेहरे पर बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -