फेसबुक मैसेंजर पर आ गया नया फीचर, वीडियो कॉलिंग के दौरान अब ये सब कर पाओगे
फेसबुक मैसेंजर पर आ गया नया फीचर, वीडियो कॉलिंग के दौरान अब ये सब कर पाओगे
Share:

सोशल मीडिया में शुमार नाम फेसबुक के मैसेंजर एप्प में वीडियो कॉल फीचर को तो जानते है. कंपनी के द्वारा टेक्नोलॉजी के बदलाव के चलते नये फीचर को ऐड किया गया है. इस नये फीचर में यूजर एनिमेटेड रिएक्शन, नये मास्क और नये फ़िल्टर मौजूद है. एनिमेटेड रिएक्शन पर ध्यान दे तो यूजर अपने इमोशन को रियेक्ट करने के लिए 5 इमोजी को उपयोग में ले सकते है. यह रिएक्शन स्क्रीन पर एनिमेटेड होंगे और गायब हो जायेगे. इसमें लव, लाफ्टर ,सरप्राइज,सैडनेस तथा एंगर  मौजूद है.

वीडियो फ़िल्टर की बात करे तो कॉलिंग के दौरान यूजर अपने वीडियो फ़िल्टर को अलग-अलग टोन पर सेलेक्ट कर सकता है. ऐसा अपने फेसबुक पर लाइव होते समय देखा होगा. सबसे बढ़िया बात यह है कि यूजर इसे इस्तेमाल करने से पहले टेस्ट भी कर सकता है.

मास्क फीचर की बात करे तो यूजर वीडियो कॉलिंग के दौरान इसका यूजर कार इमोजी को लेकर के आ सकता है. लेकिन यह इमोजी आया मास्क वीडियो कॉलिंग के दौरान बने रहेंगे. यूजर चाहे तो इसका स्क्रीन शॉट भी कॉलिंग के पास दिए राउंड बटन को दबाकर ले पायेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इस स्मार्टफोन को सबसे सिक्योर स्मार्टफोन कहते है

इस स्मार्टफोन ने बिक्री में तोड़े पिछले 9 महीने के रिकॉर्ड

सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन सितंबर में हो सकता है लॉंच, जानिए

Xiaomi कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर दिया बड़ा अपडेट, मिलेंगे बेहतरीन फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -