न प्रोटोकॉल का डर, ना सिक्योरिटी की परवाह, खुली सड़क पर उतरे 'प्रधानमंत्री'
Share:

आज नरेंद्र दामोदरदास मोदी केवल एक प्रधानमंत्री के रूप में ही सुर्खिया नहीं बटौर रहे है, बल्कि साथ ही वे अपने स्वभाव को लेकर भी देशवासियो के दिलो पर राज़ कर रहे है. जैसे अभी हाल ही में पीएम मोदी की एक रैली का आयोजन भाभरा में किया गया, जहाँ हमेशा की तरह की मोदी के मुख से विचार ग्रहण करने के लिए हजारो की संख्या में लोगो को देखा गया. यह तो हुई एक रैली की बात, लेकिन यहाँ इसके अलावा एक और अन्य बात देखने को मिली जो किसी को भी चौकाने के लिए काफी है.

जी हाँ, हाल ही में एक विडियो सामने आया है जिसमे प्रधानमंत्री मोदी अपने काफिले से रैली की तरफ जा रहे है लेकिन तभी वे काफिले को बीच में रोकते है और अपनी कार से बाहर निकलते है. वे यहाँ आम लोगो से किसी आम नेता की तरह ही मिले. इस दौरान उन्होंने लोगो को अपने गले भी लगाया. इस सबके बीच एक बात यह भी सामने आई कि मोदी ने इस दौरान सभी मुस्लमान भाइयो को अपने गले से लगाया और उनके बारे में पूछा.

लोग भी यहाँ मोदी के इस आगमन पर फुले नहीं समां रहे थे और वे लगातार मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. मालूम हो कि एक प्रधानमंत्री के लिए ऐसे रोड पर अचानक किसी से भी मिलना आसान बात नहीं होती है, लेकिन मोदी ने ऐसा करके ना केवल एक सफल सन्देश दिया है बल्कि साथ ही फिर से अपनी उदारता का एक उदाहरण भी पेश किया है. शायद यह भी एक बड़ी वजह है कि नरेंद्र मोदी को लोग जमीन से जुड़ा हुआ कहते है.

नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -