धन की कमी को दूर करते है नागकेसर के बीज
धन की कमी को दूर करते है नागकेसर के बीज
Share:

अगर आप अपने जीवन में धन की कमी को पूरा करते करते थक गए है. घर में हमेशा कलह का माहौल रहता है .तो आज हम आपको एक ऐसे बीज के बारे में बताने जा रहे है जिसको घर में रखने से आपकी सारी मुश्किलें खत्म हो जाएगी. जी हम बात कर रहे है नागकेसर के बीज की. नागकेसर का बीज  दिखने में काली मिर्च की तरह गोल और कबाबचीनी की तरह दाने में डंडी लगे हुए होते है. नागकेशर के पौधे का पूजा पाठ में बहुत महत्व होता है. आज हम आपको नागकेसर से जुड़े कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनसे आपके जीवन की बहुत सारी मुश्किलें हल हो सकती है.

1-अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते है हमेशा कलह का माहौल बना रहता है तो नागकेशर के बीजो को पीसकर लेप बना ले. अब इस लेप को रोज सुबह नहाने के बाद अपने माथे पर तिलक की तरह लगाए. ऐसा करने में घर के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ता है.

2-धन की कमी को दूर करने के लिए किसी शुभ मुहूर्त में नागकेशर के बीज और पांच सिक्को को लेकर उसकी पूजा करें, पूजा के बाद इन्हे एक लाल रंग के साफ़ कपड़े में लपेट कर अपनी दुकान की तिजोरी में रख दें.

3-पीले रंग के कपड़े में नागकेसर के बीज, हल्दी, सुपारी, एक सिक्का, तांबे का टुकड़ा या सिक्का, अक्षत रखकर, इनकी पूजा करे.और  तिजोरी में रख दें. 

 

बीमारियों को दूर भगाते है ये वास्तु टिप्स

ये टिप्स बनायेगे आपके घर को आकर्षक और खुशहाल

गलत दिशा में बना रसोईघर पहुंचा सकता है आपके धन को नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -