मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं रवि शास्त्री
मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं रवि शास्त्री
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम को हेड कोच मिल गया लेकिन इसकी चयन प्रक्रिया को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोच के दावेदारों में शामिल रवि शास्त्री ने 2 दिन पहले कहा था कि जिस समय उनका इंटरव्यू हुआ उस समय सौरव गांगुली मौजूद नहीं थे। उनका यह रवैया अपमानजनक था। पहले तो गांगुली इस पर चुप्पी साधे हुए थे । लेकिन जब रवि शास्त्री एक के बाद एक लगातार बयान देने लगे तो अब दादा ने भी पलटवार शास्त्री पर हमला बोल दिया है।

गांगुली का कहना है ‘रवि शास्त्री को उस इंटरव्यू के बारे में पूरे तथ्य नहीं पता हैं। अगर उन्हें लगता है कि वे मेरी वजह से कोच नहीं बन पाए तो वे मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं। अनिल कुंबले की नियुक्ति समिति का सामूहिक फैसला था। यदि मैं शास्त्री के इंटरव्यू के समय उपस्थित नहीं था, तो वे भी वहां मौजूद नहीं थे। उनको भी मीटिंग में आकर प्रजेंटेशन देना चाहिए था, न कि बैंकॉक में छुट्टियां मनाते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए।

कुंबले जैसे दिग्गज ने खुद आकर दो घंटे तक प्रजेंटेशन दिया था। शास्त्री को भी ऐसा करना चाहिए था। मैं उनके बयान से बेहद दुखी और नाराज हूं। उन्हें थोड़ी सी तो गंभीरता दिखानी चाहिए थी। उनका बयान काफी पर्सनल है। वहहि दूसरी और, शास्त्री ने अनिल कुंबले को कोच बनने की बधाई तो दी पर खुद के कोच नहीं बन पाने के गम को छुपा नहीं पा रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -