मुलायम के अखिलेश सरकार को कठोर वचन
मुलायम के अखिलेश सरकार को कठोर वचन
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसकी गम्भीरता का अहसास पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह को है तभी तो उन्होंने सोमवार को एक बड़ा बयान देकर सपा कार्यकर्ताओं को कठोर वचनों के साथ आईना दिखाते हुए सावधान किया कि यदि ऐसा ही हाल रहा तो पार्टी की हालत खराब हो जाएगी.

मुलायम ने अखिलेश सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए यहां तक कह दिया कि अखिलेश यादव के मंत्री पार्टी के ऊपर बोझ हैं. अपने भाई शिवपाल कि तरफदारी करते हुए मुलायम ने कहा पार्टी में शिवपाल सिंह के खिलाफ साजिश हो रही है. शिवपाल अपने काम में लगे हैं जबकि लोग उनके पीछे पड़े हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि शिवपाल दो बार इस्तीफे की पेशकश कर चुके थे, मैंने उन्हें रोका है. अगर वो छोड़ दे तो पार्टी के लिए मुश्किल हो जाएगी.

अपने बेटे अखिलेश को चेतावनी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्री सावधान रहें. जनता बनाना और हटाना जान गई है. उन्‍होंने कहा कि नौजवान मस्ती से लखनऊ में पड़े हैं, दौरा नहीं करते. अपने बंगलों में मंत्री बैठे हैं, बाहर इसलिए नहीं निकलते कि कहीं गर्मी न लग जाए. आज के ज्‍यादातर मंत्री सुविधाभोगी हो गए हैं. शिवपाल के पीछे पार्टी पड़ी है वो बहुत प्रचार कर रहे हैं. अगर उन्‍होंने इस्तीफा दिया तो हालात खराब हो जाएगी. उन्‍हें मनाना पड़ेगा.

सपा के राष्ट्रीय पार्टी नहीं बन पाने के दर्द को बयाँ करते हुए मुलायम सिंह ने कहा सपा राष्ट्रीय पार्टी बन गई थी. मध्य प्रदेश में अखिलेश को जाना चाहिए था, लेकिन भेजा मंत्री को. मध्य प्रदेश में सपा खत्म अब केवल यूपी में बची है. अगर बिहार में अखिलेश रहे तो पार्टी बच जाएगी. मेहनत करनी नहीं, कहीं रात गुजारी नहीं अब सरकार ही बना लो यूपी में. अगर मैं खड़ा हो गया तो आधे मेरे साथ भाग जाएंगे, सरकार की ऐसी की तैसी हो जाएगी.

अधिकारी मेरी नहीं सुनते, इसलिये दें दूंगा इस्तीफा

बेटियों को मिलेगा फ्लेट, मामा को मिलेगी सरकारी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -