Movie Review: अ फ्लाइंग जट्ट में है सुपरहीरो के साथ देसी तड़का
Movie Review: अ फ्लाइंग जट्ट में है सुपरहीरो के साथ देसी तड़का
Share:

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन अभिनीत फिल्म अ फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो गयी है. जिसमे टाइगर ने सुपरहीरो  बनकर देसी तड़का भी पेश किया है. इस फिल्म में टाइगर अपने डांस व एक्शन के साथ साथ उड़ते हुए भी नजर आ रहे है. बड़ो से ज्यादा इस फिल्म को बच्चो द्वारा पसंद किया जा सकता है. इसकी एक वजह टाइगर का सुपर हीरो बनना भी है.

इस फिल्म में अमन नामक एक युवक की कहानी बताई गयी है. जो नशे की आदी मां के साथ रहता है. वही वह स्कूल में मार्शल आर्ट्स सिखाता है. उसके घर के पास एक पुराना पेड़ है, जिस पर सिख धर्म का प्रतीक खंडा चिह्न उभर हुआ है. इस पेड़ को पवित्र मन जाता है. तथा सब उसकी पूजा करते है.  उसी शहर में एक व्यापारी भी रहता है, जो अपने लाभ के लिए उस पेड़ को कटवा देना चाहता है. यहां से फिल्म में संघर्ष आरंभ होता है. वही टाइगर श्रॉफ यानि कि अमन की पीठ पर वह खंडा चिह्न उभर आता है और वह असीम शक्तियों का मालिक हो जाता है.

इसके बाद अमन की माँ उसे सभी की मदद करने को कहती है. वही उस पेड़ के कारण व्यापारी और अमन आमने सामने हो जाते है, जिसके चलते व्यापारी अमन को मारने के लिए राका नामक दैत्याकार व्यक्ति को भेजता है. कूड़ा-कर्कट और प्रदूषण ही राका का आहार है. धीरे-धीरे फिल्म स्वच्छता अभियान से जुड़ जाती है.  

किरदार की बात करे तो इसमें टाइगर श्रॉफ ने तो अपना दम दिखाया है, किन्तु उनकी डायलॉग डिलेवरी हर बार की तरह अब भी कमजोर रही है. वही जैकलीन के लिए यह फिल्म बस बीट पर बूटी सांग पर ही सिमट कर रह गयी है. अमृता सिंह ने भी माँ के किरदार को बहुत अच्छी तरीके से निभाया है. केके मेनन का रोल भी ठीक हैं. वही नाथन जोंस ने भी ठीक अभिनय किया हैं. टाइगर के भाई के तौर पर गौरव पांडे ने भी फिल्म में ध्यान खींचा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -