आदित्य-श्रद्धा की 'ओके जानू' इस दिन होगी रिलीज
आदित्य-श्रद्धा की 'ओके जानू' इस दिन होगी रिलीज
Share:

खबरों के मुताबिक दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' को हिन्दी में 'ओके जानू' नाम से बनाया जा रहा है। तथा इस फिल्म में ही श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ में नजर आएगी. तथा जब इस बाबत हमने श्रद्धा कपूर से चर्चा की तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'पहले हमें 'आशिकी 2' के लिए खूब प्यार मिला, व मुझे यह पूरी उम्मीद है की दर्शकवर्ग हमारी इस फिल्म को भी आशिकी-2 की ही तरह अपना भरपूर प्यार देंगे. अपने बयान में श्रद्धा ने आगे कहा है कि मैं 'ओके जानू' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे लव स्टोरीज पसंद हैं।

मैं महसूस करती हूं कि यहां मेरा किरदार भी काफी अलग है।' श्रद्धा ने कहा है कि में अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइडेट हु. तथा मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी इस फिल्म को भी दर्शकों का वही प्यार मिलेगा जो कि आशिकी-2 को मिला था. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने फिल्म 'ओके जानू' की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। फिल्मकार शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ओके जानू' अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी।

यह फिल्म मणिरत्नम कि सुपरहिट फिल्म रही 'ओके कनमनी' का ही हिंदी रीमेक है. फिल्म लिव-इन रिश्तों पर आधारित है और इसकी कहानी एक युवा जोड़े के ईद-गिर्द घूमती है। फिल्म 'ओके जानू' की रिलीज डेट की खबर निर्माता करण जौहर ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर शेयर की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -