भारत में भी मिल सकता है moto x force का नूगा अपडेट !
भारत में भी मिल सकता है moto x force का नूगा अपडेट !
Share:

Moto x फाॅर्स स्मार्टफोन यूजर के लिए खुशखबरी यह है कि लेनोवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  को लेटिन अमेरिका में एंड्राइड 7.0 नूगा अपडेट  मिलना शुरू हो गया है. आपको बता दे कंपनी के इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के समय एंड्राइड लॉलीपॉप 5.1.1 दिया गया था.

स्मार्टफोन की तरफ लोगो का रुझान ओर बढ़ाने के लिए कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन से अपग्रेड किया जा रहा है. मोटो ब्रांड के इस x फाॅर्स स्मार्टफोन में अब तक यह सबसे बड़ा अपडेट है. कंपनी के द्वारा आधिकारिक साइट पर सिर्फ लेटिन अमेरिका में इस अपडेट को जारी करने के लिए ऐलान किया.

इसके अलावा भारत एव अन्य देशो की बात करते तो जल्द ही अपडेट जारी किया जा सकता है. देखा जाये तो इस पोस्ट में सोक टेस्ट के बारे में अभी पता नहीं चला गया है.

सोक टेस्ट एक प्रक्रिया है जिसके तहत  ग्लोबल रोलऑउट से पहले किसी तरह की समस्या  को सुलझाने के उदेश्य से यूजर के लिए अपडेट जारी किया जाता है.इस अपडेट के कारण इस स्मार्टफोन को एंड्राइड सिक्योरिटी अपडेट के अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम में काफी सारे नये फीचर को भी शामिल किया गया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

बेस्ट 4G VoLTE स्मार्टफोन्स के बेस्ट फीचर्स

लेनोवो एंड मोटोरोला लॉन्च मोटो C

ड्यूल रियर कमरे के साथ लांच होने वाला है MOTO का नया स्मार्टफोन

मोटो C प्लस का इंतज़ार खत्म, जानिए इसके फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -