अंधविश्वास का शिकार हुई नाबालिक गवाई इज़्ज़त
अंधविश्वास का शिकार हुई नाबालिक गवाई इज़्ज़त
Share:

पुलिस ने मानवता को तार तार कर देनी वाली घटना का खुलासा किया है. जहा एक नवजात बच्ची को झाड़ियो पाया गया है. यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले की है.आज युग में भी अन्धविश्वास इस कदर फेल हुआ है जिससे सुनकर आप भी चौक जाएंगे. एक तांत्रिक ने घर में घुस कर माता पिता को अपनी बातो में फसाया और उनकी नाबालिक बेटी के साथ रेप कर उसे गर्भवती बना दिया.बाद में जब पीड़ित ने बच्ची को जन्म दिया तो उस नवजात बच्ची को झाड़ियो में फेक दिया.

हद तो तब गई जब नाबालिक और उसकी माँ ने पुलिस के पास जाने कि वजह नवजात बच्ची को झाड़ियो में फेकना मुनासिफ समझा. फ़िलहाल पुलिस ने नाबालिक मां और नवजात बच्ची की नानी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ढोंगी तांत्रिक का झाड़ फूंक के बहाने घर में आना जाना शुरू हुआ था. ढोंगी बाबा कि नज़रे शुरुआत से नाबालिक पर थी और मौका पाते ही उसने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया.वही जब युवती का प्रसव हुआ तो लोकलाज का डर दिखाकर इसी ढोंगी बाबा ने युवती की मां से मिलकर नवजात बालिका को कचरे में फैंक दिया. ऐसे में एसपी ने थानाधिकारीयो को निर्देश दिए कि मामले कि तुरंत जाच की जाये. निर्देश का पालन करते हुए पुलिस ने के ग्रामीणों को विश्वास में लेकर मुखबीर बनाए. मुखबीर से मिली सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध घर में से पूछताछ शुरू की. और सच्चाई का खुलासा किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -