19 मई को माइक्रोमैक्स करेगी अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च
19 मई को माइक्रोमैक्स करेगी अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

माइक्रोमैक्स कम्पनी ने अपने ऑनलाइन सब-ब्रांड यू टेलीवेंचर्स के नए स्मार्टफोन के बारे में बता दिया है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम भी बता दिया और इसके लिए मिडिया को इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम 'यूनिकॉर्न' बताया है. कम्पनी दिल्ली में 19 मई को एक इवेंट आयोजित करने वाली है. 19 मई को यह स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है.

Buy Micromax Canvas Nitro 2 From Flipkart

माइक्रोमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा ने कुछ समय पहले अपने इस स्मार्टफोन को लेकर एक वीडियो भी जारी किया था. कम्पनी ने कुछ समय पहले अपने स्मार्टफोन Yu5530 को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर लिस्ट किया था. इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया गया था.

Buy Micromax Canvas Juice 2 AQ5001 (Silver, 8GB) From Amazon

माइक्रोमैक्स Yu5530 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB इनबिल्ट मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है जिसे 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है.

Buy Micromax Canvas Spark 2plus (8 GB) from Snapdeal

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो USB दिया गया है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को वॉइस सर्च, गूगल ड्राइव, वीडियो कॉल जैसे ऍप पहले से दिए गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -