Mercedes बनी सबसे तेज़ कार, बनाया BIC पर रिकार्ड
Mercedes बनी सबसे तेज़ कार, बनाया BIC पर रिकार्ड
Share:

जी. टी. आर सुपरकार भारत में लांच से पहले एक रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. इस कार ने ग्रेटर नॉएडा सथित बी.आई. सी बुध इंटरनेशनल सर्किट पर सिर्फ 2 मिनट और 09.853 सेकंड्स में लेप पूरी कर ली है. इसके साथ बी.आई.सी पर यह मर्सडीज कि अब तक की यह सबसे तेज कार बन चुकी है. इसने मर्सडीज की ही एक और कार ऐस्स. ऐल्ल. ऐस्स. ए ऐम्म. जी. दे रिकॉर्ड को तोडा है. स्पीड टेस्ट को ऐफ्फ. ऐम्म. ऐस्स. सी. आई. फेडरेशन ऑफ़ मोटर स्पोर्ट्स ऑफ़ इंडिया के द्वारा आयोजित किया गया था.

भारत में इस कार को 21 अगस्त को लांच कर सकती है. भारतीय ग्राहकों के लिए यह मर्सडीज की यह लेटेस्ट कार होगी. कार पर ग्रीन कलर थीम " पर बेस्ट इस कार को आये ऐम्म. जी. ग्रीन हैल मेंगो शेड दी गयी है. इसके इंजन की और ध्यान दे तो कंपनी ने इसमें 4.0 लीटर वी 8 इंजन लगा है. जबकि ज्यादा से ज्यादा बी ऐच्च. पी. दी पॉवर जेनरेट करता है. इसके अलावा इंजन 700 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. डायनामिक कही जाने वाली इस कार में 7 स्पीड ड्यूल कलच गियरबॉक्स के साथ लैस है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

फुल चार्ज के बाद 15 किलोमीटर चलने में सक्षम SERPENT-W इलैक्ट्रिक स्केटबोर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -