Mercedes ने भारत में लांच की नयी जीएलसी 43 4मैट्रिक कूपे कर, कीमत और खूबियां जानिए
Mercedes ने भारत में लांच की नयी जीएलसी 43 4मैट्रिक कूपे कर, कीमत और खूबियां जानिए
Share:

जर्मन की लग्जरी कर निर्माता कंपनी मर्सडीज ने अपने कार जीएलसी 43 4 मैट्रिक कूपे को भारत के बाजार में लांच कर दिया है. यह जीएलसी रेंज में तीसरा और अब तक का सबसे पावरफुल  वेरिएंट है. ग्राहक इस कार को यह 74.8  लाख रूपये (कीमत एक्स शोरूम) रखी गई है. आपको बता दे मर्सडीज कार लग्जरी कारो के निर्माण के लिए जानी जाती है. भारत के अलावा देश विदेशो में इनकी कारो को देखा जाना आम बात है.

जीएलसी 43 4 मैट्रिक कूपे में मौजूदा मॉडल वाला 3.0 लीटर का ट्विन -टर्बो वी 6 पेट्रोल इंजन नयी पॉवर ट्यूनिंग के साथ दिया गया है.  इसके पॉवर शमता की बात की जाये तो 367 पीएस और 520 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है. इसके इंजन में 9 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होने के कारण सभी पहियों पर पॉवर सप्लाई करेगा. कार स्पीड के चलते इस कार में टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है.

जिसमे भी 100 कम की रफ़्तार पाने में कार को केवल 4.9 सेकंड का समय लगेगा. जीएलई की तुलना में यह 0.8 सेकंड तेज है. जीएलसी 43 4मैट्रिक कूपे  में ग्राहकों को एक, कम्फर्ट, स्पोर्ट, स्पोर्ट प्लस और खुद से ड्राविंग करने के लिए मोड मौजूद है. फीचर में 19 इंच के 5 स्पोक एएमजी अलॉय व्हील्स और क्रोमे वाली डायमंड रेडिएटर  ग्रिल दी गयी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Audi ने भारत में लांच की 2 लग्जरी कार

यह टिप्स अपनाओगे तो कभी नहीं होगी आपकी कार पुरानी

अगर आप कार चलाने के शौक़ीन है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरुरी है

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन अदालत में हाजिर हो...!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -