जब पत्रकारों पर भड़की महबूबा, कहा- सर आप इन्हें नहीं जानते
जब पत्रकारों पर भड़की महबूबा, कहा- सर आप इन्हें नहीं जानते
Share:

श्रीनगर : गुरूवार को कश्मीर में आयोजित पत्रकारवार्ता में जम्मू-कश्मीर राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती कुछ पत्रकारों पर भड़क उठी। उन्होंने अपने साथ बैठे केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से यह कहा कि सर आप इन्हें नहीं जानते, जो भी जवाब मुझे देना है, देने से न रोके। जानकारी मिली है कि महबूबा ने पत्रकारवार्ता में मौजूद पत्रकारों के सवालों के जवाब तो दिये ही, जिन पत्रकारों के प्रश्नों पर वे भड़की, उन्हें उन्होंने अच्छी खासी लू भी उतार डाली।

गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार से कश्मीर दौरे पर है। बीते करीब एक माह से अधिक समय से घाटी के हालात बेकाबू है। स्थिति की समीक्षा तथा समस्या को सुलझाने के उद्देश्य से राजनाथ दो दिनों के दौरे पर है। गुरूवार को दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से पत्रकारों से चर्चा की। बताया गया है कि पत्रकारवार्ता के दौरान कुछ पत्रकारों ने महबूबा सरकार की तुलना उमर अब्दुल्ला की सरकार से कर दी थी, इसके बाद महबूबा नाराज हो गई। हालांकि राजनाथ ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देना  चाहा था, परंतु उन्हें बीच में ही उन्होंने रोकते हुये यह कहा कि सर आप इन्हें नहीं जानते, मुझे अच्छी तरह से आता है इन्हें जवाब देना।

शांत कराते रहे राजनाथ-

बताया गया है कि पत्रकारवार्ता के दौरान महबूबा कई बार नाराज होती रही, लेकिन हर बार ही उन्हें राजनाथ शांत कराते रहे। इसके अलावा पत्रकारों ने जब महबूबा को निशाने पर लेना शुरू किया तो भी राजनाथ ने पत्रकारों को समझाने का प्रयास किया।

कश्मीर के लोगों को शांति चाहिये-

राजनाथ सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुये समस्या को हल करने संबधी आश्वासन दिया, जबकि महबूबा ने कहा कि कश्मीर के लोग शांति चाहते है। उनकी सरकार शांति बहाल करने का प्रयास कर रही है, लेकिन चंद लोग कश्मीर का माहौल बिगाड़ने पर तूले हुये है। बच्चों को ढाल बनाते है और उनसे पत्थरबाजी कराने से बाज नहीं आ रहे है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार उपद्रवियों से सख्ती से निपट रही है।

जिन बच्चों के हाथ में कलम हो, उन्हें पत्थर फैंकने की अनुमति कौन देता है ?

कश्मीर पर और अधिक इंतजार नहीं करेगी मोदी सरकार, ले सकती है बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -