तिहाड़ जेल से मेयर को आया मौत का पैगाम
तिहाड़ जेल से मेयर को आया मौत का पैगाम
Share:

गोरखपुर: गोरखपुर की मेयर डा.सत्या पांडेय को तिहाड़ जेल से जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है. तिहाड़ में बंद अपराधी टोनी ने गोरखपुर में विकास न होने का हवाला देते हुए मेयर को धमकाया है कि वह 26 अगस्त तक पद छोड़ दें, नहीं तो 31 अगस्त तक उनकी हत्या कर दी जाएगी.

मौत की धमकी भरा खत मिलते ही मेयर पाण्डेय ने डीएम और एसएसपी को इसकी जानकारी दे दी थी. इसके बाद बुधवार को नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक में सदस्यों ने मेयर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की. बता दें कि मेयर की सुरक्षा में फिलहाल एक गनर तैनात है. कार्यकारिणी सदस्यों का कहना है कि यह पर्याप्त नहीं है. यहां यह बात बताना उचित है कि मेयर को छह महीने पहले भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. हालांकि पुलिस ने उस मामले में जिस शख्स को गिरफ्तार किया उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. बताया गया कि उसका इलाज चल रहा है. अभी टोनी नामक अपराधी के नाम से जो यह ख़त आया है टोनी ने इस बार लिखा है कि शहर का अगला मेयर मनोज ही होगा.

बता दें कि उसका भाई मनोज ओझा सिपाही की हत्या, वाहन चोरी और जेल से फरार होने के आरोप में गोरखपुर जिला जेल में बंद है. टोनीका नाम पिछले अप्रैल महीने में तब चर्चा में आया था जब उसने एक निजी अस्पताल के संचालक को चिट्ठी लिखकर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी.

उधर, मेयर डा.सत्या पांडेय का कहना है कि वह किसी तरह की धमकी से डरने वाली नहीं हैं.उन्होंने कहा कि धमकी भरी चिट्ठी की जानकारी डीएम और एसएसपी को दे दी है. प्रशासन अपनी कार्रवाई करेगा.

शराबी सिपाही ने अपने दोस्त को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -